trendingNow12056468
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: बहन आयशा को देखते ही फूट-फूटकर कर रोए मुनव्वर फारूकी, बोलीं - 'मेरा भाई सबसे... '

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के घर में इन दिनों रोजाना कोई ना कोई ट्विस्ट देखने को मिल रहा है. हाल ही में आए प्रोमो में मुनव्वर फारूकी की बहन आयशा खान घर में एंट्री लेती दिखाई दे रही हैं. दोनों बहन-भाई एक दूसरे से मिलकर फूट-फूटकर रोते नजर आ रहे हैं. 

Bigg Boss 17: बहन आयशा को देखते ही फूट-फूटकर कर रोए मुनव्वर फारूकी, बोलीं - 'मेरा भाई सबसे... '
Stop
Geetu Katyal|Updated: Jan 12, 2024, 02:51 PM IST

Munawar Faruqui Sister Enter in Bigg Boss 17: बिग बॉस का कोई भी सीजन फैमिली वीक के बिना अधूरा है. कंटेस्टेंट अपने घरवालों को देखते ही इमोशनल हो जाते हैं. बिग बॉस के लेटेस्ट प्रोमो में भी कुछ ऐसा ही होता दिखाई दे रहा है. जैसे ही मुनव्वर फारूकी की बहन घर में एंट्री लेती हैं, वो रोना शुरू कर देते हैं. भाई-बहन की जोड़ी को भावुक देख बाकी कंटेस्टेंट भी बहुत इमोशनल नजर आ रहे हैं. 

बहन को देख भावुक हुए मुनव्वर फारूकी

मुनव्वर फारूकी को अक्सर बिग बॉस के घर में अपने परिवार के बारे में बात करते हुए देखा जाता है. हाल ही में जैसे ही उनकी बहन घर में पहुंची, दोनों भाई-बहन के आंसू छलक आए. सभी घर में फ्रीज होते हैं और आयशा घर में एंट्री लेती हैं. भाई को दोनों हाथ से पकड़कर आयशा रोने लगती हैं. वहीं, मुनव्वर भी इस दौरान बहुत भावुक हो जाते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

'मेरा भाई बहुत स्ट्रांग है'
बिग बॉस जैसे ही घर वालों को रिलीज करते हैं, मुनव्वर की बहन अपने भाई को मोटिवेट करती दिखाई देती हैं. वो कहती हैं, "मेरे भाई ने जितना रोना था, रो लिया. अब वो और नहीं रोएगा. मेरा भाई सबसे स्ट्रांग है और हमारे पूरे घर की पावर है." अपनी बहन की बातें सुनते वक्त भी मुनव्वर खुद के आंसू नहीं रोक पाते हैं. 

मुनव्वर की बहन को है इस बात की चिंता
मुनव्वर की बहन जैसे ही घर में एंट्री लेती हैं, उन्हें सबसे पहले अपने भाई की खराब हेल्थ दिखती है. यही कारण है कि वो मुनव्वर के पास पहुंचते ही सबसे पहले यही कहती हैं कि वो कितने पतले हो गए हैं. फैंस इस वीडियो पर लगातार रिएक्ट कर रहे हैं. अब बस इंतजार है तो पूरे एपिसोड का, जिसमें आयशा कुछ रिवील करती दिखाई दे सकती हैं. 

 

 

Read More
{}{}