trendingNow11840897
Hindi News >>टीवी
Advertisement

मालदीव पहुंचते ही इस शादीशुदा हसीना के सिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, खिंचवा डाली ऐसी फोटोज

Mouni Roy ने हाल ही में कैमरे के सामने ऐसी फोटोज शेयर कर दी हैं कि वो लोगों को दीवाना बना रही हैं. फोटोज में एक्ट्रेस टू पीस में कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

मौनी रॉय मालदीव फोटोज
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 25, 2023, 02:10 PM IST

Mouni Roy Photos: टीवी की नागिन बनकर मौनी रॉय (Mouni Roy) ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी. एक्ट्रेस की अदाएं और लुक्स की भी खूब चर्चा हुईं. लेकिन इस सीरियल के बाद मौनी रॉय दिन पर दिन इतनी ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं कि उनके लुक के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. हाल ही में मौनी ने मालदीव से कई फोटोज शेयर की. इन तस्वीरों में मौनी कैमरे के सामने बिकिनी पहनकर लेटकर ऐसे-ऐसे पोज दे रही हैं कि फैंस उनके लुक को देखकर अपने दिलों पर काबू नहीं कर पा रहे हैं. 

फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर
मौनी रॉय (Mouni Roy) की ये तस्वीरें मालदीव की हैं. जहां पर एक्ट्रेस कैमरे के सामने अपने हुस्न को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी ने टू पीस पहनकर ऐसा कहर बरपाया है कि फैंस उनकी फोटोज से नजरें नहीं हट पा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

लगाया हॉटनेस का तड़का
मौनी रॉय (Mouni Roy) इन तस्वीरों में कभी कैमरे के सामने लेटकर पोज देती नजर आईं तो कभी कैमरे के सामने बैठकर ऐसे पोज दिए, कि लोगों के दिलों से खेल गईं. मौनी रॉय की ये कातिलाना लुक की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मौनी राय ने अपने लुक को पूरा करने के लिए कैमरे के सामने लाइट मेकअप और दो चोटी में नजर आईं. मौनी ने इस तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कैप्शन में लिखा- 'फिलहाल सपने देख रही हूं.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

ब्लैक साड़ी में गिराई थी बिजली
इससे पहले मौनी रॉय (Mouni Roy) ने कैमरे के सामने ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर हुस्न की ऐसी बिजलियां गिराई थीं कि उनकी खूबसूरती लोगों की रातों की नीदें उड़ा ले गई. फोटोज में एक्ट्रेस ब्लैक प्लेन साड़ी के साथ गोल्डन कलर का चोकर हार और कानों में बड़े बड़े झुमके पहनकर अपने लुक को पूरा किया.

 

 

 

 

 

Read More
{}{}