trendingNow11409829
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Manya Singh: 'बिग बॉस' में भी नहीं गली मिस इंडिया रनर अप की दाल, दिवाली के दिन हुईं घर से बेघर

Bigg Boss Eviction: 'बिग बॉस' (Bigg Boss) में  बीती रात इविक्शन हुआ और इस इविक्शन में मिस इंडिया रनर अप रह चुकीं मान्या सिंह को (Manya Singh) घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया है.  

मान्या सिंह
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 25, 2022, 11:12 AM IST

Bigg Boss Diwali Eviction: दिवाली के मौके पर पूरा देश सजा था, हर ओर खुशियों को माहौल था लेकिन इसी मौके पर ही 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के घर से एक एविक्शन हुआ है. दिवाली के मौके पर बिग बॉस में एविक्शन का होना थोड़ा हैरान जरूर करता है लेकिन ऐसा हुआ है. आपको बता दें मिस इंडिया रनर अप रह चुकीं मान्या सिंह की दाल 'बिग बॉस' में नहीं गली. जी हां,  मिस इंडिया रनर अप रहीं मान्या सिंह बेघर हो गई हैं. जिस तरह से मान्या सिंह (Manya Singh) की जबरदस्त एंट्री घर में देखने को मिली थी किसी को भी उनके इतने जल्दी घर से बाहर जाने की उम्मीद नहीं थी.

नही जमा पाईं अपना रंग

'बिग बॉस' में इतने दिनों तक रहने पर भी मान्या किसी के मन में अपने लिए विश्वास नहीं जगा पाईं. जो भी उनकी मदद करने की कोशिश करता वो उन्हीं को लताड़ लगा कर कहती कि मैंने तुमसे मदद मांगी क्या! मान्या सिंह लाइमलाइट बटोरने में भी कामयाब नहीं हुईं. वो घरवालों के बीच दबी-दबी सी रह जाती थीं. सुंबुल की तरह उन्हें सुर्खियां बटोरना नहीं आया. यही कारम है कि वो अब घर से बेघर हो गई हैं.

गोरी हुई इमोशनल

फिलहाल एपिसोड में गोरी नागोरी जहां मान्या के जाने पर बेहद इमोशनल दिखाई दी. वहीं सौंदर्या शर्मा और गौतम विग में काफी कन्फ्यूजन नजर आई. ऐसे में फैंस के चहेते अब्दू को दिवाली का खास तोहफा मिला. जिसे पाकर अब्दू रोजिक काफी खुश नजर आए. कुल मिलाकर दिवाली पर अनार से लेकर चकरी का मजा देखने को मिला और एंटरटेनमेंट के खूब पटाखे फूटे.

कौन हैं मान्या सिंह

मान्या सिंह ब्यूटी क्वीन हैं और वह मिस इंडिया रनरअप रही हैं. मान्या सिंह तब और सुर्खियों में आईं जब पता चला कि उनके पिता ऑटो चलाते हैं.मान्या का कहना है कि मिस इंडिया की प्रतियोगिता में रनरअप रहने के बाद भी उन्हें ठीक से काम नहीं मिला था और इसी वजह से वह नाम और पैसा कमाने 'बिग बॉस' में आई थीं लेकिन मान्या यहां भी कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}