trendingNow11376655
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 16: बला सी खूबसूरत हसीना का छलका दर्द- इंडस्ट्री में इस कारण कोई नहीं दे रहा काम, पापा को चलाना पड़ रहा है ऑटो

Miss India Manya Singh इस बार सलमान खान के विवादित रियलिटी शो बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए आई हैं. ऐसे में मान्या सिंह ने बताया है कि उन्हें मिस इंडिया बनने के बाद भी काम नहीं मिल रहा है और उनके पिता अभी भी ऑटो चलाते हैं.

Bigg Boss 16: बला सी खूबसूरत हसीना का छलका दर्द- इंडस्ट्री में इस कारण कोई नहीं दे रहा काम, पापा को चलाना पड़ रहा है ऑटो
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 02, 2022, 12:22 PM IST

Manya Singh Miss India: फाइनली फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. टीवी के सबसे बड़े कॉन्ट्रोवर्सीयल और हिट रियलिटी शो का धमाकेदार आगाज हो गया है. सलमान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स का ग्रैंड तरीके से स्वागत किया. बिग बॉस के घर में इस बार ब्यूटी क्वीन मान्या सिंह की भी एंट्री हुई  है. मान्या शो में अपने करियर को रफ्तार देने आई हैं, साथ ही साथ वह शो में ग्लैमर का तड़का भी लगाएंगी.

मान्या को क्यों नहीं मिला काम?

मिस इंडिया रनर अप रह चुकी मान्या सिंह ने शो में एंट्री के साथ फैंस को अपने मुश्किल दौर के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जिंदगी में बहुत मुश्किलों को सामना किया है. लोगों को लगता है कि मिस इंडिया बनने के बाद जिंदगी बदल जाती है. बहुत पैसे मिलते हैं, लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उन्हें कोई काम नहीं दे रहा है. 2 साल बाद बड़ी मुश्किल से उन्हें एक विज्ञापन मिला था.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रंग भेद पर तोड़ी चुप्पी

मान्या ने बताया कि समय भले ही कितना भी आगे निकल जाए, पर लोगों की सोच अभी भी गोरी रंगत पर ही अटकी है. लोग उनके सांवले रंग पर कमेंट करते थे. मिस इंडिया रनर अप बनने के बाद भी उनके पिता ऑटो रिक्शा चलाते हैं. वे खुद भी अपने पिता के ऑटो से ट्रैवल करती हैं, ताकि थोड़े पैसे बचा पाएं. 

मान्या से इंप्रेस हुए सलमान

यूपी की रहने वाली मिस इंडिया की कहानी ने सलमान खान को काफी इंप्रेस किया. अपनी स्ट्रगलिंग कहानी सुनाते हुए मान्या थोड़ी भावुक भी हो गईं. मान्या ने कहा कि उन्होंने कभी हार नहीं मानी. वह जिंदगी में आगे बढ़ना चाहती हैं. अब वो इस शो में हैं. वे पैसे कमाना चाहती हैं. उनकी बातें सुनकर सलमान ने कहा कि इस शो के बाद उन्हें सबकुछ मिलेगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}