trendingNow12070254
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bigg Boss 17: आयशा खान से मुनव्वर फारुकी ने मांगी माफी, मनारा चोपड़ा ने लगाया गले

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 के लेटेस्ट एपिसोड में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी आयशा खान बेघर हो गई हैं. वाइल्डकार्ड एंट्री आयशा खान को 'बिग बॉस 17' से अप्रत्याशित एलिमिनेशन का सामना करना पड़ा. यह एलिमिनेशन शो में आई पब्लिक ऑडियंस के पोल पर हुआ है.

मुनव्वर फारुकी ने आयशा खान से मांगी माफी
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Jan 21, 2024, 12:36 PM IST

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 का यह सीजन 28 जनवरी को समाप्त होने वाला है. ग्रैंड फिनाले से पहले कंटेस्टेंट दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए अपना पूरा प्रयास कर रहे हैं. हालिया एपिसोड में सभी कंटेस्टेंट्स को लाइव स्टूडियो दर्शकों के सामने अपने साथी प्रतियोगियों को मजेदार ढंग से 'रोस्ट' करते देखा गया. इसके बाद लाइव ऑडियंस वोटिंग के आधार पर आयशा खान (Ayesha Khan) को फिनाले से एक हफ्ते पहले रविवार, 20 जनवरी को शो से बाहर कर दिया गया.

इस हफ्ते नॉमिनेटिड कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), आयशा खान और ईशा मालविया (Isha Malviya) थे, जिसमें से आखिरकार आयशा खान घर से बेघर हो गईं. आयशा खान के घर से बाहर आने से पहले मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) ने उनसे माफी मांगी. निष्कासन की घोषणा के बाद मनारा चोपड़ा (Mannara Khan) ने आयशा खान को गले लगाया और उन्हें हैदराबाद में उनकी फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने का आश्वासन दिया. 

आयशा खान ने एंट्री करते ही लगाए थे मुनव्वर फारुकी पर आरोप
बिग बॉस के घर में अपनी एंट्री के दौरान आयशा खान ने मुनव्वर फारुकी पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. उन्होंने दावा किया था कि मुनव्वर फारुकी उनके साथ 'डबल डेटिंग' कर रहे हैं. आयशा ने यह भी दावा किया कि बिग बॉस 17 से पहले मुनव्वर ने उन्हें एक म्यूजिक वीडियो में कास्ट करने के लिए सोशल मीडिया पर संपर्क किया था. उन्होंने यह भी कहा था कि लेकिन वीडियो कभी नहीं बना, लेकिन जब मैं दूसरी बार मिली, तो उन्होंने प्यार का इजहार कर दिया.

आयशा ने किया खुलासा- कैसे हुई थी मुनव्वर से मुलाकात
आयशा खान ने पहले खुलासा किया था कि वह मुनव्वर फारुखी से कैसे मिलीं. आयशा खान ने एक एपिसोड में कहा, ''जब हम पहली बार उनके घर पर मिले, तो हम कविता और अपनी पूरी बातचीत के दौरान जुड़े रहे; उन्होंने अपने पारिवारिक मामले मेरे साथ साझा किए. यह हमारी पहली मुलाकात थी, जहां उन्होंने मुझे अपने माता-पिता से जुड़ी हर बात, अपनी पूर्व पत्नी के साथ संबंधों के बारे में बताया और उन्होंने अपनी प्रेमिका या पूर्व प्रेमिका, नाजिला की कहानी भी सुनाई.''

'3-4 घंटे की बातचीत में हम दोनों की आंखों में आंसू आ गए'
आयशा खान ने आगे कहा, ''3-4 घंटे की बातचीत में हम दोनों की आंखों में आंसू आ गए, क्योंकि हम बहुत संवेदनशील विषयों पर चर्चा कर रहे थे. उस समय, मैं महसूस कर सकती था कि चीजें किस ओर जा रही थीं और जैसे ही वे उस दिशा में जा रही थीं, मैंने मुनव्वर से पूछा, 'क्या आपके जीवन में कोई है जो यह जानकर प्रभावित होगा?' मुनव्वर का जवाब था, 'नहीं.' तो, मेरे मन में यह स्पष्ट था कि उसके जीवन में ऐसा कोई नहीं था, जिसे मेरे वहां रहने या हमारे रिश्ते को जारी रखने से कोई समस्या हो.''

Read More
{}{}