trendingNow12187711
Hindi News >>टीवी
Advertisement

51 साल की मंदिरा बेदी को बोल्डनेस की सलाह देना पड़ा भारी, लोग बोले - 'हमें तो सिर्फ सर्जरी दिख रही है'

Mandira Bedi Troll: मंदिरा बेदी हमेशा बेबाक तरीके से अपनी बात रखती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर नयी सलाह दी. पर लोग उनके चेहरे पर फोकस कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि उन्होंने सर्जरी करवाई है और इसलिए ही वो ट्रोल हो रही हैं. 

51 साल की मंदिरा बेदी को बोल्डनेस की सलाह देना पड़ा भारी, लोग बोले - 'हमें तो सिर्फ सर्जरी दिख रही है'
Stop
Geetu Katyal|Updated: Apr 03, 2024, 08:09 PM IST

Mandira Bedi Troll:  मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) को आज कौन नहीं जानता. हमेशा खुलकर अपनी बात रखने वाले सितारों की लिस्ट में मंदिरा बेदी का नाम भी शामिल है. पर पिछले कुछ समय से एक्ट्रेस को इंस्टाग्राम पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. दरअसल मंदिरा ने कुछ देर पहले फैंस के साथ एक वीडियो शेयर किया है. इसके बाद लोगों ने उनकी सलाह को छोड़ चेहरे पर फोकस करना शुरू कर दिया. फैंस का कहना है कि एक्ट्रेस ने सर्जरी करवाई है. 

51 साल की मंदिरा ने दी ये सलाह 

मंदिरा बेदी ने आज एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में वो बताती दिख रही हैं कि बढ़ती हुई उम्र का लोगों को सामना कैसे करना चाहिए. एक्ट्रेस कहती हैं कि ग्रेस की जगह ऑडेसिटी के साथ आगे बढ़ें. यानी एक्ट्रेस लोगों को बोल्ड और साहसी बनने की सलाह दे रही हैं. फिर क्या था, लोगों ने उनकी सलाह को चेहरे से जोड़ा और जमकर कमेंट बाजी शुरू कर दी. हालांकि, एक्ट्रेस ने सर्जरी की लेकर कोई जानकारी शेयर नहीं की है.

लंबे-लंबे भाषण देने वाली 'अनुपमा' ने फीमेल डॉक्टर की कर दी बेइज्जती, सोशल मीडिया पर लग गई क्लास

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

ट्रोल हो रही हैं एक्ट्रेस 

वायरल वीडियो के कमेंट सेक्शन में ट्रोल लगातार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'यह सलाह लिप सर्जरी को जस्टिफाई करने के लिए दी गई है.' वहीं, अन्य यूजर ने लिखा, 'आपने बहुत ज्यादा लिप फिलर किए हैं.' वहीं, ज्यादातर फैंस यही कह रहे हैं कि एक्ट्रेस बहुत अलग नजर आ रही हैं. साथ ही कुछ लोगों का कहना है कि मंदिरा को सर्जरी की कोई जरूरत नहीं थी.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

TMKOC छोड़ने के बाद इस एक्ट्रेस को नहीं मिला काम, छोड़ी इंडस्ट्री; अब कमा रही करोड़ों में!

अक्सर देती दिखती हैं सलाह 

बता दें कि मंदिरा इंस्टाग्राम पर बहुत एक्टिव रहती हैं. अक्सर फैंस के साथ वो सलाह वाले पोस्ट शेयर करती हैं. किसी वीडियो में वो सेल्फ लव के बारे में बताती हैं, तो कभी बताती हैं कि फैमिली क्यों जरूरी है. वहीं, ट्रोलर्स के निशाने पर भी वो शुरू से रहती हैं. एक दफा वो टैटू की वजह से भी लोगों के निशाने पर आ चुकी हैं. 

 

Read More
{}{}