trendingNow11443211
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Malaika Arora Show: मलाइका के शो का इस खास शख्स को मिला न्योता! धमाल के साथ होंगे बवाल खुलासे

Malaika Arora Hotstar Show: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) का नया शो ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 5 दिसंबर से शुरू होने जा रहा है. शो को लेकर फिल्मी दुनिया में काफी बज है. 

मलाइका अरोड़ा शो
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 16, 2022, 06:46 AM IST

Malaika Arora Show Guest Arbaaz Khan: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) अक्सर अपनी फिटनेस और खूबसूरती को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. लेकिन इस बार मलाइका (Malaika Arora Photos) के सुर्खियों में छाए रहने का कारण कुछ और है. जी हां...मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora New Show) का नया शो 'मूविंग विद मलाइका' 5 दिसंबर से ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर शुरू होने जा रहा है. मलाइका (Malaika Arora) के नए शो को लेकर एक्ट्रेस से लेकर उनके फैंस में भी खूब एक्साइटमेंट है. इस शो के लिए कई सेलेब्स को बतौर गेस्ट आने के लिए अप्रोच किया गया है.

मलाइका अरोड़ा के शो में सेलेब्स होंगे गेस्ट

हाल ही में मलाइका (Malaika Arora New Show) ने एक बड़े ही खास अंदाज में नए शो मूविंग विद मलाइका की अनाउंसमेंट की थी. मलाइका के शो में पहले गेस्ट को लेकर कई तरह की खबरें सुनने को मिल रही हैं. अब खबरें सामने आ रही हैं कि बॉलीवुड की जानी-मानी डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan) शो में बतौर गेस्ट शामिल होने वाली हैं. 

पिंकविला की एक रिपोर्ट के अनुसार, शो के मेकर्स ने कई सेलेब्स को अप्रोच किया है. जिसमें से पहला नाम फराह खान (Farah Khan and Malaika Arora) का है. मलाइका अरोड़ा और फराह खान (Farah Khan) बेहतरीन दोस्त भी हैं तो ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि एक्ट्रेस के शो में पहली स्पेशल गेस्ट फराह खान होंगी. 

मलाइका के शो में अरबाज खान बनेंगे हिस्सा 

मलाइका (Moving with Malaika Show) के शो की अनाउंसमेंट के बाद से यह बज है कि इस शो में अरबाज खान (Arbaaz Khan) भी बतौर गेस्ट नजर आएंगे. इंटरनेट यूजर्स का ऐसा कहना है कि अरबाज खान (Arbaaz Khan Movies) ही नहीं बल्कि अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी मलाइका के शो में बतौर गेस्ट आएंगे. ऐसे में मिली खबरों के अनुसार बात करें तो अरबाज और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) शो का हिस्सा तो बनेंगे लेकिन वह दोनों ही अलग-अलग एपिसोड्स में दिखाई देंगे.  

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}