trendingNow12119653
Hindi News >>टीवी
Advertisement

नीतीश भारद्वाज के आरोपों पर IAS पत्नी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- मेरी नौकरी छुड़वाना चाहते हैं, नहीं किया बच्चों पर 1 रुपया भी खर्च

Nitish Bharadwaj Estranged IAS Wife: 'महाभारत' के 'कृष्ण' के रूप में फेमस हुए नीतीश भारद्वाज की वाइफ स्मिता ने तमाम आरोपों पर चुप्पी तोड़ी हैं. जहां एक्टर ने उनपर बच्चों से न मिलने और किडनैप करके रखने का आरोप लगाया था.

नीतीश भारद्वाज पत्नी
Stop
Varsha|Updated: Feb 20, 2024, 03:55 PM IST

कुछ दिन पहले 'महाभारत' के 'कृष्ण' के रूप में फेमस हुए नीतीश भारद्वाज ने IAS वाइफ स्मिता के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी. उन्होंने आरोप लगाया था कि स्मिता बच्चों से उन्हें मिलने नहीं देती और टॉर्चर करती हैं. अब इन आरोपों के बाद पहली बार नीतीश भारद्वाज से अलग हो गईं पत्नी का रिएक्शन सामने आया है, जहां उन्होंने एक्टर पर पलटवार किया है. उनका कहना है कि नीतीश भारद्वाज उनकी नौकरी छुड़वाना चाहते हैं. 

'प्रेस जरनल' की रिपोर्ट के मुताबिक, स्मिता ने बताया, 'नीतीश चाहते थे कि मैं अपनी नौकरी छोड़ दूं. मैं उनसे सहमत नहीं हुई तो उन्होंने मुझसे तलाक मांगा. मैंने जब तलाक के लिए हामी भर दी तो उन्होंने पैसे मांगने शुरू कर दिए. जिसके बाद उन्होंने विक्टिम कार्ड खेलना शुरू कर दिया.'

नीतीश भारद्वाज और पत्नी का मसला
नीतीश भारद्वाज ने कुछ पहले ये भी आरोप लगाया था कि उन्हें उनकी बेटियों से मिलने नहीं दिया जा रहा और स्मिता ने बेटियों को कैडनेप कर रखा है. इन आरोपों पर आईएस स्मिता ने चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा कि नीतीश भारद्वाज 13 फरवरी 2024 को जानबूझकर बच्चों से नहीं मिले थे. फिर एक दिन बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाया कि उन्होंने बेटियों से मिलने से रोका.

बच्चों के किडनैप पर तोड़ी चुप्पी
स्मिता ने  दावा किया है कि इन सब बातों के बावजूद 17 फरवरी को फैमिली और पुलिस ऑफिसर के सामने नीतीश भारद्वाज बेटियों से मिले थे. जहां बच्चे भी इमोशनल हो गए थे. इन सब बातों के बावजूद वह विक्टिम कार्ड खेल रहे हैं.

नहीं देते बच्चों के लिए पैसे
इतना ही नहीं अब उनकी पत्नी ने ये भी आरोप लगाया है कि नीतीश भारद्वाज ने आजतक उनकी बच्चों की फीस व पालन-पोषण के लिए एक रुपया खर्च नहीं किया है. मालूम हो, नीतीश भारद्वाज की एक्स वाइफ स्मिता घाटे मध्य प्रदेश में  एडिशनल चीफ सेक्रेटरी के रूप में कार्यरत हैं.

Read More
{}{}