trendingNow11323687
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bold Video: चलती सीढ़ियों पर लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने कर दी ऐसी हरकत, मिनटों में वीडियो वायरल

टेलीविजन के नए लव बर्ड्स करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें ये दोनों सितारे एक दूसरे को लिपकिस करते हुए नजर आए.  

 तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा
Stop
Zee News Desk|Updated: Aug 28, 2022, 04:18 PM IST

Bold Video: करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) जब भी कैमरे में कैद होते हैं तो दोनों की केमिस्ट्री देखने लायक होती है. दोनों एक दूसरे के प्यार में इस कदर खोए रहते हैं कि उन्हें देखकर हर कोई इस लव बर्ड्स की तारीफ करता है. लेकिन हाल ही में इस लव बर्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में करण और तेजस्वी चलती हुई सीढ़ियों (एलिवेटर) पर एक दूसरे को लिप किस करते हुए नजर आ रहे हैं. इन दोनों सितारों का वीडियो जिस जिसने भी देखा वो दंग रह गया.

रिवीलिंग कपड़े पहने दिखीं तेजस्वी प्रकाश

सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी प्रकाश का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें टीवी की नागिन तेजस्वी प्रकाश रिवीलिंग ड्रेस पहने नजर आईं. एक्ट्रेस इस वीडियो में ऑरेंज कलर की स्कर्ट के साथ ब्रालेट पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से और बैक साइड से हद से ज्यादा रिवीलिंग है. वहीं करण कुंद्रा ब्लैक कलर के ट्राउजर के साथ ब्लैक टी-शर्ट और उसके ऊपर ब्राउन कलर का कोट पहने दिखे. 

 

 

चलती सीढ़ियों पर किसा एक दूसरे को लिपकिस

इस वीडियो में करण कुंद्रा (Karan Kundrra) और तेजस्वी दोनों ही एलिवेटर पर खड़े हैं लेकिन अपोजिट. वीडियो में आप देखेंगे कि चलती हुई सीढ़ियों पर दोनों एक दूसरे के अपोजिट खड़े हैं और जैसे ही दोनों एक दूसरे के सामने आते हैं तो लिपकिस करते हैं. इन दोनों सितारों का ये लिपकिस वाला वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है.

 

 

करण-तेजस्वी का रिएक्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. जिसके बाद पैपराजी ने इन दोनों से वीडियो पर रिएक्शन मांगा. पैपराजी के ये पूछते ही करण और तेजस्वी पहले तो थोड़ा शर्माए और फिर हंसने लगे. इसके बाद करण ने कहा- 'बाकी तो ठीक है बस दोनों की मां ने ये वीडियो ना देखा हो.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}