trendingNow12395701
Hindi News >>टीवी
Advertisement

फिर से लौट रहा है कंगना रनौत का 'लॉकअप 2! सलमान खान से होगी सीधे टक्कर, ये कंटेस्टेंट्स ले सकते हैं एंट्री

Kangana Ranaut के रियलिटी शो Lock Upp 2 को लेकर बड़ी खबर है.मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शो डेढ़ महीने बाद ऑन एयर हो सकता है. इतना ही नहीं, हो सकता है कि इस शो की टक्कर सीधे सलमान खान के शो 'बिग बॉस 18' से हो.  

कंगना रनौत लॉकअप सीजन 2
Stop
Shipra Saxena|Updated: Aug 22, 2024, 11:58 PM IST

Lock Upp 2 Contestant List: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का इन का 'लॉकअप' शो काफी चर्चा में रहा था. पहले सीजन के हिट होने के बाद ऐसी खबरें हैं कि इस शो का दूसरा सीजन भी जल्द ही ओटीटी पर दस्तक देने वाला है. खबर तो ये भी है कि ये शो करीबन डेढ़ महीने बाद टेलीकास्ट होगा. इतना ही नहीं शो के कंटेस्टेंट के नामों की सुगबुगाहट भी तेज है. 

ये 9 कंटेस्टेंट्स आ सकते हैं नजर
'लॉकअप 2' शो को लेकर कई सितारों के नाम सामने आए है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शो में इस बार 'बिग बॉस ओटीटी 2' में नजर आ चुके पुनीत, दीपिका आर्या, डॉली चायवाला, शिवानी कुमारी, मैक्सटर्न, एमीवे बंटाई, उमर रियाज और 'बिग बॉस 16' में नजर आ चुकीं सौंदर्या शर्मा भी शो का हिस्सा हो सकती हैं. हालांकि ये अभी नाम सिर्फ सुर्खियों में हैं किसी के भी नाम का आधिकारिक तौर पर ऐलान नहीं हुआ है और ना ही कंटेस्टेंट्स ने खुद कंफर्म किया है.

वसीम खान से कैसे बनें 'ये रिश्ता' के मोहसिन खान? गुजरात के मुस्लिम परिवार से है ताल्लुक, थे इंजीनियर...नहीं बनना चाहते थे एक्टर; कमाई है तगड़ी

क्या मैं मिस्ट्रेस थी? निखिल पटेल का दलजीत कौर से शादी मानने से इनकार, भड़कीं एक्ट्रेस, बोलीं- मैं पटेल बनकर शर्मिंदा हूं

 

 

 

5 अक्टूबर से हो सकता है टेलीकास्ट
टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक कंगना रनौत का 'लॉकअप सीजन 2', 5 अक्टूबर से ओटीटी पर ऑन एयर हो सकता है. खास बात है कि अगर ऐसा हुआ तो सलमान खान के 'बिग बॉस 18' और कंगना के शो की सीधे टक्कर होगी. क्योंकि 'बिग बॉस 18' के ऑन एयर होने की डेट भी 5 अक्टूबर ही कही जा रही है. फिलहाल 'लॉकअप 2' को कंगना होस्ट करती हैं या फिर कोई और इसे लेकर भी कोई पुख्ता जानकारी नहीं है. लॉकअप सीजन एक की बात करें तो इसमें पूनम पांडे, मुनव्वर फारुकी और कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोड़ा खूब लाइमलाइट में रही थीं.

Read More
{}{}