trendingNow11792904
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Akanksha Juneja Cheated:ऑनलाइन खाना ऑर्डर करने पर इस एक्ट्रेस को लगा चूना, अकाउंट से गायब हुए 30 हजार रुपये

Akanksha Juneja साइबर क्राइम का शिकार हो गई हैं. एक्ट्रेस के बैक अकाउंट से 30 हजार रुपये गायब हो गए. खास बात है कि एक्ट्रेस को ये चूना फूड ऑर्डर करने के दौरान लगा. एक्ट्रेस ने तुरंत अकाउंट ब्लॉक करवाया लेकिन तब तक उन्हें भारी नुकसान हो चुका था.

आकांक्षा जुनेजा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jul 24, 2023, 08:43 AM IST

Akanksha Juneja Fraud: आम ही नहीं बल्कि खास लोग भी साइबर क्राइम के चपेटे में आ चुके हैं. हाल ही में इसका शिकार टीवी एक्ट्रेस आकांक्षा जुनेजा (Akanksha Juneja) हुईं. आकांक्षा 'साथ निभाना साथिया' सीरियल और अब 'कुंडली भाग्य' सीरियल में नजर आ आती हैं. एक्ट्रेस के साथ हाल ही में खाना ऑर्डर करने के दौरान 30 हजार रुपये की धोखाधड़ी हुई है. जिसके बाद एक्ट्रेस सकते में हैं और उन्होंने अकाउंट ब्लॉक करवाया है.

फूड ऑर्डर करने पर हुई धोखाधड़ी
आकांक्षा ने ईटाइम्स को लेकर इस बात का खुलासा किया. एक्ट्रेस ने कहा- 'जब मैंने बाहर से हाल ही में खाना ऑर्डर किया तो उसके बाद मुझे किसी कंपनी से फोन आया. उन्होंने मुझे कहा कि आपके पास एक लिंक आया होगा उस लिंक पर क्लिक पर अपने ऑर्डर को कंफर्म करें. जब मैंने पूछा कि ऐसा तो नहीं होता है. तो उन्होंने कहा- नया प्रोटोकाल है. जैसे ही मैंने लिंक पर क्लिक किया तो मेरे अकाउंट से हर 5 मिनट में 10 हजार रुपये कटने लगे. मैं सोच ही रही थी ऐसा क्यों हो रहा है तभी मुझे वो लिंक क्लिक किया.'

 

 

अकाउंट करवाया ब्लॉक
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'मैंने तुरंत बैंक को फोन किया और अपना अकाउंट ब्लॉक करवाया. लेकिन तब तक मुझे 30 हजार का चूना लग चुका था. जब मेहनत की कमाई के पैसे ऐसे चले जाते हैं तो बहुत तकलीफ होती है.'

 

 

 

फैंस को दी सलाह
एक्ट्रेस ने आगे कहा कि 'लोगों को आजकल होने वाले इस तरह के घोटालों से सावधान रहना चाहिए. जिसने मुझे ये लिंक भेजा था उसने मेरा फोन हैक कर लिया था. इसलिए कभी भी किसी अनजान शख्स के भेजे गए लिंक पर क्लिक नहीं करना चाहिए.' आपको बता दें, आकांक्षा जुनेजा कई सारे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. इन सीरियल्स में 'बड़े अच्छे लगते हैं' और 'हमारी बेटी राज करेगी' टीवी शो शामिल है.

 

 

Read More
{}{}