trendingNow12366097
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बिग बॉस' से बाहर आते ही अरमान मलिक पर लगे रेप के आरोप, दूसरी बीवी कृतिका बोलीं- 'जो भी किया…'

Kritika Malik: 'बिग बॉस ओटीटी 3' का अंत हो चुका है. शो के टॉप 5 तक पहुंचने वाली कृतिका मलिक ने शो से बाहर आते ही पति अरमान मलिक पर लगे नाबालिग के साथ दुष्कर्म मामले पर अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें भरोसा है जो भी फैसला आएगा वो ठीक होगा.

Kritika Malik Reaction On Allegations Against Armaan Malik
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 03, 2024, 12:04 PM IST

Kritika Malik Reaction On Allegations Against Armaan Malik: फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में सबसे ज्यादा चर्चा अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियों को लेकर हुई थी. साथ ही तीनों लगातार ट्रोल्स का सामना भी करना पड़ता था. आम लोगों के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री के भी कई जाने-माने चेहरों ने भी इन तीनों की एंट्री को लेकर शो पर कई सवाल उठाए थे. हालांकि, पायल मलिक दो हफ्तों के अंदर ही बिग बॉस के घर से बाहर आ गई थीं. 

जबकि उनके पति और यूट्यूब अरमान मलिक टॉप 7 में पहुंचकर बाहर हुए. वहीं, उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक टॉप 5 तक पहुंचीं, लेकिन फिनाले तक नहीं पहुंच सकीं. इनकी तिकड़ी को लेकर परिवार पर कई आरोप लगे और इनको ट्रोल किया गया. अरमान के बारे में ये दावा भी किया गया कि उन्होंने एक 11 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर FIR की कॉपी तक वायरल हो रही है, जिसे अरमान मलिक से जुड़ा बताया गया.

क्या बोलीं कृतिका मलिक? 

अब शो के खत्म होने के बाद कृतिका ने इस मुद्दे पर अपना रिएक्शन दिया है. शो के ग्रैंड फिनाले के बाद कृतिका ने मीडिया से बात की और कई सवालों के जवाब भी दिए. इसी दौरान जब उनसे अरमान पर लगे दुष्कर्म के आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब देते हुए कहा कि वे इस मामले पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं. उन्होंने कहा, 'मैं इस बारे में कुछ भी नहीं कहना चाहती. मुझे हमारी न्यायपालिका पर पूरा भरोसा है और मुझे पूरा यकीन है कि उन्होंने जो भी फैसला लिया है वो सही होगा'. 

बहू ऐश्वर्या राय के नाम पर अमिताभ बच्चन ने गांव वालों दिखाया था एक बड़ा सपना, फिर अब तक क्यों नहीं किया पूरा?

पायल के तलाक वाले फैसले पर भी बोलीं 

पायल मलिक दो हफ्ते के अंदर ही शो से बाहर हो गई थी, जिसके बाद उनको लगातार ट्रोल्स का सामना करना पड़ रहा था, जिससे परेशान होकर उन्होंने पति अरमान मलिक से तलाक लेने का ऐलान कर दिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने एक ब्लॉग में दी थी. उन्होंने कहा था कि तलाक लेने के बाद अपने बच्चों के साथ अलग रहने का फैसला किया है. जब मीडिया ने इस बारे में कृतिका से पूछा तो उन्होंने बताया कि दोनों काफी परेशान हो गए थे. हालांकि, ऐसा कुछ होने वाला नहीं है. 

Read More
{}{}