trendingNow11417849
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: शो में ऐसा क्या हुआ जो लोग सुनाने लगे खरी-खोटी, उठा दिए कई सवाल

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah News: यूं तो तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों का चहेता शो है जो पिछले 15 सालों से सभी का मनोरंजन कर रहा है. लेकिन इस शो कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आता रहा है. अब एक बार फिर कुछ सा ही हो रहा है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 30, 2022, 10:30 PM IST

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Trolled: पिछले 15 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है. शो को काफी पसंद किया जा रहा है यही वजह है कि कई कलाकार बदलने के बाद भी इसके दर्शक कम नहीं हो रहे हैं. दर्शकों को भी इस शो से काफी उम्मीदें हैं ऐसे में अगर कुछ भी उनकी उम्मीदों के मुताबिक नहीं होता तो वो परेशान हो उठते हैं और नाराजगी जाहिर करने से भी नहीं चूकते. अब एक बार फिर शो में कुछ ऐसा हुआ है कि दर्शक कुछ नाराज से नजर आ रहे हैं.

स्टोरी प्लॉट से नजर नहीं आए दर्शक
दरअसल, इन दिनों शो में दिवाली से पहले का स्टोरी प्लॉट दिखाया जा रहा है यानि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में इस वक्त नवरात्रि के बाद दिवाली की तैयारियां चल रही हैं और इसी बात से दर्शक काफी नाराज भी हैं क्योंकि जहां असल में दिवाली का त्योहार जा भी चुका है वहीं शो में अभी तक दिवाली की तैयारियां ही दिखाई जा रही हैं. ऐसे में दर्शक अच्छे से शो से रिलेट नहीं कर पा रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर इस पर कमेंट कर रहे हैं और कह रहे हैं कि दिवाली को बीते भी 4 दिन हो चुके हैं जबकि शो में अभी भी सभी कलर को लेकर उलझे हुए हैं. 

सोसायटी में हो रहा है कलर
इस वक्त शो में दिवाली से पहले सोसायटी को कलर करने की तैयारी चल रही है. अच्छे से कॉन्ट्रैक्टर को इसका जिम्मा भी सौंप दिया गया है और सोसायटी में काम शुरू भी हो गया है. लेकिन गोकुलधाम में कोई भी काम इतनी आसानी से और बिना हंगामे के कहां होता है. ऐस में जाहिर है यहां भी कोई बड़ा हंगामा होने वाला है क्योंकि काम बीच में छोड़कर कॉन्ट्रैक्टर गांव चला जाएगा.     

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर
 

 
 

Read More
{}{}