Hindi News >>टीवी
Advertisement

Khatron Ke Khiladi Winners: जानिए कहां और क्या कर रहे हैं 'खतरों के खिलाड़ी' ने 12 विनर्स, एक की तो हो गई मौत

Khatron Ke Khiladi सीरियल काफी ज्यादा फेमस है. इस शो में बॉलीवुड और टीवी के कई सितारों ने अपनी किस्मत आजमाई और विनर बन गए. जानिए शो को जीतने वाले विनर्स अब कहां है और क्या कर रहे हैं.

खतरों के खिलाड़ी के विनर्स
Stop
Shipra Saxena|Updated: Mar 27, 2023, 10:12 PM IST

Where Are Khatron Ke Khiladi Winners: रोहित शेट्टी का मशहूर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के कई सितारे अपनी किस्मत आजमा चुके हैं. कुछ सितारों की इस शो के बाद किस्मत चमकी तो कुछ सितारे इस शो से मिली पॉपुलैरिटी को भुना नहीं पाए. खतरों के खिलाड़ी के अब तक 12 सीजन आ चुके हैं और अब 13 वें सीजन के कंटेस्टेंट को लेकर लगातार कोई ना कोई नाम सामने आ रहे हैं. चलिए आपको बताते हैं इस शो को जीतने वाले विनर्स अब कहां है और क्या कर रहे हैं.

नेत्रा रघुरामन- सीजन 1
सबसे पहले बात करते हैं इस शो के पहले सीजन की विजेता नेत्रा रघुरामन की. नेत्रा पेशे से एक्टर और मॉडल है. इस शो के पहले सीजन की विनर बनने वाली नेत्रा इन दिनों एंटरटेनमेंट की दुनिया से दूर हैं और शादीशुदा लाइफ एन्जॉय कर रही हैं.

अनुष्का मनचंदा- सीजन 2
खतरों के खिलाड़ी सीजन 2 को अनुष्का मनचंदा ने जीता था. इस शो को जीतने के बाद फिलहाल अब वो सिंगिग की दुनिया से दूर हैं 

शब्बीर अहलूवालिया- सीजन 3 
इस शो के सीजन 3 को मशहूर टीवी एक्टर शब्बीर अहलूवालिया ने जीता था. शब्बीर जाने माने एक्टर हैं. इस वक्त वो सीरियल 'राधा मोहन' में लीड रोल में हैं. इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव भी रहते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shabir Ahluwalia (@shabirahluwalia)

 

आरती छाबड़िया- सीजन 4, रजनीश दुग्गल- सीजन 5
कई फिल्मों में नजर आ चुकी आरती छाबड़िया ने रोहित शेट्टी के शो का सीजन 4 जीता था. फिलहाल आरती फिल्मों से दूर हैं और लाइफ एन्जॉय कर रही हैं. आरती छाबड़िया के अलावा अब बात करते हैं एक्टर रजनीश दुग्गल की. रजनीश इस शो के 5वें सीजन के विनर हैं. इस वक्त वो टीवी सीरियल 'संजोग' में काम कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aarti Chabria (@aartichabria)

 

आशीष चौधरी- सीजन 6, सिद्धार्थ शुक्ला- सीजन 7
सीजन 6 को मशहूर फिल्म अभिनेता आशीष चौधरी ने अपने नाम किया था. आशीष इस वक्त फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज में काम कर रहे हैं. अब बात करते हैं सीजन 7 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की. टीवी के मशहूर एक्टर सिद्धार्थ अब इस दुनिया में नहीं है. उनकी हॉर्ट अटैक की वजह से मौत हो गई. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla)

 

शांतनु माहेश्वरी- सीजन 8, पुनीत पाठक-  सीजन 9 
सीजन 8 के विनर शांतनु माहेश्वरी मशहूर डांसर है और कई डांसिंग शो में नजर आ चुके हैं.  शांतनु आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में नजर आए थे. जल्द ही वेब सीरीज में नजर आएंगे. वहीं सीजन 9 के विनर पुनीत पाठक डांसर और एक्टर हैं. फिलहाल बॉलीवुड में हाथ आजमा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triveni Barman (@trivenibarman)

 

करिश्मा तन्ना- सीजन 10 , निया शर्मा- सीजन 11, तुषार कालिया- सीजन 12
सीजन 10 की विनर करिश्मा तन्ना वेब सीरीज 'हश हश' की है. जबकि सीजन 11 को निया शर्मा ने जीता था. फिलहाल वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. जबकि सीजन 12 को तुषार कालिया ने जीता था. फिलहाल वो अपनी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रहे हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

{}{}