trendingNow11416817
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC: इन्हें कहा जाता है केबीसी की सबसे बेवकूफ कंटेस्टेंट, इस आसान से सवाल का नहीं पता था जवाब

Kaun Banega Crorepati: टीवी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट अपनी किस्मत आजमाने आते हैं और उन्हीं में से एक ऐसी कंटेस्टेंट भी थीं, जिनके ज्ञान के चर्चे आज भी होते हैं.  

कौन बनेगा करोड़पति
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 30, 2022, 11:53 AM IST

Kaun Banega Crorepati Contestant: छोटे पर्दे का मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) हर सीजन में सुर्खियां बटोरता है. इस शो ने ना जाने अब तक कितने लोगों को मालामाल बना दिया है. इस शो में देशभर से चुने गए लोग भाग लेते हैं और अपने ज्ञान का प्रदर्शन करते हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में एक से बढ़कर एक इंटेलीजेंट लोग आए हैं और करोड़ों रुपये भी जीते हैं. क्या आपको पता है केबीसी में कभी कभार कुछ ऐसे लोग भी हॉट सीट पर बैठ जाते हैं जिन्हें आसान यानि शुरुआती सवालों का भी जवाब नहीं पता होता है.

हर कंटेस्टेंट नहीं होता ज्ञानी

छोटे पर्दे का मशहूर क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (Kaun Banega Crorepati) हर सीजन में सुर्खियां बटोरता है. इस शो में देशभर से चुने गए लोग भाग लेते हैं और अपने ज्ञान का प्रदर्शन करते हैं. अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले इस शो में एक से बढ़कर एक इंटेलीजेंट लोग आए हैं और करोड़ों रुपये भी जीते हैं. क्या आपको पता है केबीसी में कभी कभार कुछ ऐसे लोग भी हॉट सीट पर बैठ जाते हैं जिन्हें आसान यानि शुरुआती सवालों का भी जवाब नहीं पता होता है. ऐसी ही एक कंटेस्टेंट थीं नूपुर.

 

 

क्या थे ऑप्शन

दरअसल  उनसे 10 हजार रुपये के लिए शो में पूछा गया दूसरा सवाल था कि इनमें से कौन सा एक वेब ब्राउजर नहीं है. नूपुर को चार विकल्प दिए गए थे- a. फायरफॉक्स, b. ओपेरा, c. फेसबुक, d. क्रोम. नूपुर को इस सवाल का जवाब नहीं पता था जबकि ये बेहद आसान सवाल था. जाहिर तौर पर इस सवाल का जवाब फेसबुक है मगर नूपुर इसे लेकर कंफ्यूज हो गई थीं.

नूपुर ने ली लाइफलाइन

इस सवाल के लिए नूपुर ने ऑडियंस पोल लाइफलाइन ली और फिर सही जवाब पाकर राहत की सांस ली. सोशल मीडिया पर लोग इन्हें ‘केबीसी की सबसे ‘बेवकूफ’ कंटेस्टेंट भी बुलाते हैं. इनका वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होता रहता है.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}