trendingNow11351599
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Kaun Banega Crorepati: केबीसी मे आने से पहले कपड़े खरीदने तक के नहीं थे पैसे, अब 50 लाख के साथ घर जाएगा ये कंटेस्टेंट

Kaun Banega Crorepati Promo: सपने देखना जरूरी होता है क्योंकि देखेंगे ही नहीं तो भला वो सपने पूरे कैसे होंगे और उन सपनों को पूरा करने के लिए है कौन बनेगा करोड़पति. इस शो ने अब ऋषि राजपूत का सपना भी पूरा कर दिया है. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 14, 2022, 05:05 PM IST

Kaun Banega Crorepati 14: अगर खुली आंखों से सपने देखे जाएं तो वो महज सपने नहीं रह जाते है बल्कि जिंदगी का लक्ष्य बन जाते हैं और ऐसे ही सपनों को पूरा करने में मदद करता है कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati). ऐसे ही ना जाने कितने अधूरे ख्वाब हैं जो केबीसी के मंच पर पूरे हुए हैं. अब एक सपना कंटेस्टेंट ऋषि राजपूत (Rishi Rajput) का भी पूरा होने जा रहा है जो इस बार हॉट सीट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के रूबरू होंगे और ज्ञान के बल पर वो सब कुछ हासिल करेंगे जो उनके लिए हकीकत से कोसों दूर था. 

ऋषि राजपूत जीतेंगे 50 लाख
शो का लेटेस्ट प्रोमो सामने आया है जिसमें ऋषि राजपूत नाम का कंटेस्टेंट हॉट सीट पर बैठा है और अपनी जिंदगी की कहानी को बता रहा है. ऋषि वेल्डिंग का काम करते हैं और लोअर मिडिल क्लास परिवार से ताल्लुक रखते हैं लेकिन उनके सपनों में एक अलग उड़ान थी और वो उड़ान वो ज्ञान के बल पर उड़ना चाहते थे. अपनी कहानी में ऋषि बताते हैं कि उनके पास कौन बनेगा करोड़पति में आने से पहले कपड़ों तक के लिए पैसे नहीं थे. लिहाजा उन्होंने उधार लेकर कपड़े खरीदे और शो में पहुंचे. लेकिन अपनी मेहनत के बल पर वो शो में 50 लाख के सवाल का भी सही जवाब दे गए और कमाल कर दिया.  

क्या देंगे 75 लाख के सवाल का सही जवाब
50 लाख रुपये जीत चुके ऋषि राजपूत प्रोमो में 75 लाख के सवाल के लिए भी खेलते दिख रहे हैं. अब ये देख दर्शकों के दिलों की धड़कन बढ़ गई है कि क्या ऋषि इस सवाल का सही जवाब दे पाएंगे...या फिर उनका जवाब गलत होगा या वो सवाल ना आने के कारण शो को ही क्विट कर देंगे. खैर, इन सभी सवालों के जवाब आने वाले एपिसोड में मिल जाएंगे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

 

Read More
{}{}