trendingNow11331455
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC 14: 75 लाख के इस सवाल पर कंटेस्टेंट को छोड़ना पड़ा गेम, क्या आप जानते हैं सही जवाब?

KBC Question: हॉट सीट पर पहुंचीं कोमल ने शो में 50 लाख रुपये जीते लेकिन वो 75 लाख रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे सकीं. जानें क्या था सवाल और क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

KBC 14: 75 लाख के इस सवाल पर कंटेस्टेंट को छोड़ना पड़ा गेम, क्या आप जानते हैं सही जवाब?
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 02, 2022, 02:55 PM IST

Kaun Banega Crorepati: रियलिटी क्वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14'के लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत हुई रोल ओवर कंटेस्टेंट कोमल गुप्ता से. शो में कोमल ने बताया कि वो वेट लिफ्टिंग करती हैं और उस समय केवल 11 साल की थीं, जब पहली बार अखाड़े में गई थीं. उन्होंने अपने पिता को अपनी प्रेरणा बताया. कोमल ने बताया कि उनके पिता ही उन्हें अखाड़े में लेकर गए थे और अब वो इसमें माहिर हो चुकी हैं. इतना ही नहीं उन्होंने स्टेट और नेशनल लेवल पर मेडल भी जीते हैं.

क्विट किया गेम

हॉट सीट पर पहुंचीं कोमल ने शो में 50 लाख रुपये जीते लेकिन वो 75 लाख रुपये के सवाल का जवाब नहीं दे सकीं. जानें क्या था सवाल और क्या आप जानते हैं इसका सही जवाब?

ये था सवाल 

75 लाख रुपए के लिए कोमल गुप्ता के लिए सवाल था- 1973 में अराबेला और अनीटा नाम के दो जीव, अंतरिक्ष में क्या करने वाले पहले जीव बनें? इसके ऑप्शन थे- A. घोंसला बनाना B. एक जाल बुनना C. पंखों के जरिए उड़ना D. जन्म देना

नहीं बची थी कोई लाइफलाइन 

कोमल इस सवाल का जवाब नहीं जानती थीं और ना ही उनके पास कोई लाइफलाइन बाकि थी. इसके चलते उन्होंने रिस्क ना लेते हुए शो क्विट करने का फैसला किया. इस सवाल का सही जवाब है B. एक जाल बुनना.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}