trendingNow11445941
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC 14: 12 लाख 50 हजार के इस सवाल पर मोहसिन ने छोड़ा गेम, क्या आप दे सकते हैं इसका जवाब?

KBC 14: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का पॉपुलर क्वीज शो 'केबीसी 14' (KBC 14) लोगों का खूब दिल जीत रहा है. इस बार भी शो लोगों को खूब मालामाल कर रहा है. वहीं, शो के लेटेस्ट एपिसोड में हॉटसीट पर बैठा कंटेस्टेंट सही जवाब नहीं दे सका जिसकी वजह से उन्हें गेम क्विट करना पड़ा.   

kbc 14
Stop
Preeti Pal|Updated: Nov 17, 2022, 07:26 PM IST

KBC 14 Latest Episode: टीवी का पॉपुलर क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) लोगों को माला माल करने के साथ-साथ दर्शकों को खूब एंटरटेन भी करता है. इसके अलावा शो के होस्ट और सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी इसे बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. वहीं, कंटेस्टेंट भी सालों साल हॉटसीट पर बैठने की तैयारी करते हैं. लेकिन कभी-कभी कंटेस्टेंट्स के सामने ऐसे सवाल आ जाते हैं जिसका जवाब दे पाना उनके लिए मुश्किल हो जाता है. इतना ही नहीं, कई बार हॉट सीट पर बैठा इंसान शो क्विट करने के लिए मजबूर हो जाता है. अब 'केबीसी 14' (KBC 14) के लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही हुआ. 

12 लाख पर छोड़ा खेल 

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के लेटेस्ट एपिसोड में अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर मजदूर मोहसिन खान बैठे थे. वो इस मंच पर आकर बेहद खुश थे. लेकिन 12 लाख 50 हजार के सवाल पर आकर मोहसिन अटक गए. 12 लाख पचास हजार के लिए मोहसिन से सवाल किया गया- 'इनमें से कौन से राज्य की सीमाओं के अंदर अभी तक कोई राष्ट्रीय उद्यान नहीं है?' इस सवाल के 4 ऑप्शन थे- A- गोवा, B- केरल, C- बिहार, D- पंजाब. हालांकि, मोहसिन को इस सवाल का जवाब नहीं पता था और लेकिन उनके पास एक लाइफलाइन बची थी. क्या आप इसका सही जवाब जानते हैं?

ये है इसका सही जवाब है

चलिए आपको बता देते हैं कि 12 लाख 50 हजार वाले सवाल का सही जवाब है 'D- पंजाब'. जवाब न पता होने के कारण मोहसिन खान को शो छोड़ना पड़ा. हालांकि, उन्होंने अपनी आखिरी लाइफलाइन वीडियो ए फ्रेंड के जरिए अपने दोस्त से इसके लिए मदद मांगी थी लेकिन उन्हें भी इस सवाल का सही जवाब नहीं पता था. इसके बाद कंटेस्टेंट ने वहीं, गेम छोड़ने का फैसला किया और 6 लाख 40 हजार रुपये घर ले गए. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}