trendingNow11383194
Hindi News >>टीवी
Advertisement

KBC 14: हॉट सीट पर बैठी प्रेग्नेंट कंटेस्टेंट, Amitabh Bachchan ने रख दिया होने वाले बच्चे का बड़ा ही अनोखा नाम

Kaun Banega Crorepati 14: पॉपुलर गेम शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) दर्शकों का पसंदीदा शो है. वहीं, होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपने खास अंदाज से शो को और बेहतरीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते. केबीसी के लास्ट एपिसोड में बिग बी ने प्रेग्नेंट कंटेस्टेंट के होने वाले बच्चे का नाम भी रख दिया.   

kbc 14
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 06, 2022, 06:37 PM IST

Kaun Banega Crorepati 14 Latest Episode: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल तो जीत ही रहे हैं, साथ ही दर्शकों को उनकी होस्टिंग भी बेहद पसंद है. बिग बी कई सालों से लगातार क्विज रियलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 14' (Kaun Banega Crorepati 14) के होस्ट बने हुए हैं. वो 'केबीसी' (KBC) में आने वाले हर कंटेस्टेंट को बहुत ही सहज महसूस कराते हैं. यहां आने वाले हर कोई बिग बी का फैन हो जाता है. अमिताभ अपने अलग अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कभी असफल नहीं होते. वैसे तो हर कंटेस्टेंट के साथ बिग बी का अलग अनुभव होता है लेकिन पिछले एपिसोड में कुछ ऐसा हुआ जो इससे पहले कभी नहीं हुआ. दरअसल, बीते एपिसोड में 'केबीसी' हॉट सीट पर एक प्रेग्नेंट महिला बैठी थीं. उनके कहने पर अमिताभ बच्चन ने उनके होने वाले बच्चे का नामकरण कर दिया.

कंटेस्टेंट ने की बच्चे के नाम की गुजारिश

'कौन बनेगा करोड़पति 14' के पिछले एपिसोड में शो के होस्ट अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर मनीषा लालवानी बैठी थीं जो अजमेर की रहने वाली हैं. मनीषा पेशे से स्टेनोग्राफर हैं. बिग बी ने कंटेस्टेंट के इंट्रो के बाद उनका स्टेनोग्राफी टेस्ट भी लिया. इस दौरान बिग बी और मनीषा ने खूब बातें कीं. इतना ही नहीं मनीषा ने अमिताभ से अपने होने वाले बच्चे का नाम रखने की भी गुजारिश की.

 

बिग बी ने किया होने वाले बच्चे का नामकरण

 

आपको बता दें कि 'केबीसी 14' कंटेस्टेंट मनीषा लालवानी 5 मंथ प्रेग्नेंट हैं. हॉटसीट पर बैठ कर मनीषा ने बिग बी से गुजारिश की कि वो उनके होने वाले बच्चे का एक नाम चुनें. तब लड़के और लड़कियों के नामों की एक लिस्ट स्क्रीन पर दिखाई गई और अमिताभ बच्चन को उनमें से नाम चुनने के लिए कहा. इसके बाद बिग बी ने लड़के के लिए 'कविश' और लड़की के लिए 'अवीरा' नाम का चुनाव किया. इस पर होने वाली मां मनीषा ने अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा- 'ये बहुत खास अनुभव है, जिसे उनका परिवार और वो हमेशा याद रखेंगी. अमिताभ बच्चन ने मेरे बच्चे का नाम रखा है. इस फीलिंग को कभी भी भुलाया नहीं जा सकता.'

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}