trendingNow12334949
Hindi News >>टीवी
Advertisement

जोशीमठ के लैंडस्लाइड में पति रोनित संग फंसीं कविता कौशिक, बताया हाल; बोलीं- 'वॉशरूम के लिए...'

Kavita Kaushik: टीवी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ वीडियो शेयर की हैं, जिनमें साफ देखा जा सकता है कि वो अपने पति रोनित बिस्वास के साथ जोशीमठ के लैंडस्लाइड में फंस गईं, जिसका दर्द उन्होंने अपने हालिया इंटरव्यू में बयां किया. 

Kavita Kaushik
Stop
Vandana Saini|Updated: Jul 13, 2024, 10:59 PM IST

Kavita Kaushik Trapped In Joshimath: टीवी की 'चंद्रमुखी चौटाला' यानी एक्ट्रेस कविता कौशिक उत्तराखंड के लैंडस्लाइड में फंस गई हैं. कुछ दिनों पहले वो अपने पति रोनित बिस्वास के साथ बद्रीनाथ दर्शन करने के लिए पहुंची थी. वहां से वापस आते समय वो जोशीमठ में लैंडस्लाइड होने की वजह से 4 दिन से बद्रीनाथ रूट के में ही फंसी हैं. कविता ने इन 4 दिनों में कई लैंडस्लाइड्स देखीं, जिसका जिक्र एक्ट्रेस ने हाल ही में एक मीडिया हाउस से किया. 

इस दौरान कविता के साथ उनके पति रोनित बिस्वास और पेट डॉग भी है, जो लैंडस्लाइड होने के चलते जोशीमठ के आर्मी कैंप में रह रही हैं. एक्ट्रेस ने बताया कि उत्तराखंड की पुलिस, आर्मी और बॉर्डर ऑर्गनाइजेशन सभी को सुरक्षित रखने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं और साथ ही जल्द से जल्द रोड साफ करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन वो एक लैंडस्लाइड साफ करते और दूसरी हो जाती है. इसकी वजह से उनको बहुत टाइम लग रहा है. 

उत्तराखंड के लैंडस्लाइड में फंसी कविता कौशिक

कविता ने बताया कि ये काफी डरा देने वाला है. लेकिन मैं उत्तराखंड पुलिस और आर्मी को सैल्यूट करती हूं कि वो सभी टूरिस्ट की सेफ्टी और कंफर्ट का ध्यान रख रहे हैं. कविता अपने पति रोनित का बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए अपने पेट डॉग और कजिन के साथ बद्रीनाथ गई थीं. इस दौरान उन्होंने देहरादून से बद्रीनाथ तक ड्राइविंग की और भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए, लेकिन वापस आते समय उनको लैंडस्लाइडिंग का सामना करना पड़ा और वो 4 दिन से वहीं फंसी हैं. 

भाई की शादी में सिंपल हिमाचली लुक में नजर आईं कंगना रनौत, पूरे बॉलीवुड की हसीनाओं पर भारी पड़ी अकेली 'क्वीन'

तीन दिन माणा में फंसे रहे तीनों

कविता ने बताया बद्रीनाथ में दर्शन के बाद वे लोग माणा गांव गए. इसके बाद उन्होंने झरने में नहाया, माउंटेन्स को चेंज करते हुए ट्रेकिंग की. लेकिन उसी दिन वहां लैंडस्लाइडिंग हुई और वो लोग 3 दिन के लिए वहां फंस गए. इसके बाद 8 जुलाई को जब रास्ता साफ हुआ तो वो लोग जोशीमठ पहुंचे. इसके बाद वो लोग वहां दो बड़े लैंडस्लाइड के बीच फंस गए. जहां उनको एक दिन हो चुका है. वहां वे लोग आर्मी कैंप में रह रहे हैं. उनके साथ वहां कई और लोग भी फंसे हुए हैं. 

वॉशरूम के वसूल रहे 200 रुपये

कविता ने ये भी बताया कि आ-पास के रेस्टोरेंट और होटल वाले वॉशरूम इस्तेमाल करने के लिए 200 रुपये चार्ज कर रहे हैं. कविता ने बताया कि जैसे ही ये बात आर्मी के लोगों तक पहुंची तो वो लोग वहां वहां गए और होटल वालों से टूरिस्ट्स की मदद करने को कहा. हजारों कारें यहां फंसी हैं तो आप इमेजिन कर सकते हैं कितने लोग यहां फंसे हैं. कविता ने बताया, '4 दिन से यहां फंसी हूं और अब मैं परेशान हो गई हूं. हम जल्द से जल्द देहरादून पहुंचना चाहते हैं. मुझे काशीपुर में एक जरूरी इवेंट अटेंड करना है'. 

Read More
{}{}