trendingNow11987636
Hindi News >>टीवी
Advertisement

अपने पैसों से तो नहीं कर पाती ऐश, पति के पास भी नहीं है, जय हो KBC... शो में आई ऐसी कंटेस्टें; लोग बोले-गजब से भी गजब

Kaun Banega Crorepati Viral Video: केबीसी की एक वीडियो वायरल हो रही जिसमें एक कंटेस्टेंट अपने खुशमिजाज अंदाज से ना सिर्फ दर्शकों को अपना फैन बना रही है बल्कि उनकी बातें सुनकर शो में अमिताभ बच्चन भी अपनी हंसी नहीं रोक पाए.    

अपने पैसों से तो नहीं कर पाती ऐश, पति के पास भी नहीं है, जय हो KBC... शो में आई ऐसी कंटेस्टें; लोग बोले-गजब से भी गजब
Stop
Pooja Chowdhary|Updated: Dec 01, 2023, 04:38 PM IST

KBC 2023: कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) एक रियलिटी गेम शो है जिसमें देश के कोने–कोने से लोग आते हैं. कई ऐसे होते हैं जो अपने अंदाज से अलग छाप छोड़ जाते हैं ना सिर्फ दर्शकों पर बल्कि खुद शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी उनसे प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाते. हाल ही में एक ऐसी ही कमाल की कंटेस्टेंट शो में पहुंचीं जिन्होंने अपने चेहरे कभी ना हटने वाली मुस्कान से बिग बी का दिल जीत लिया. साथ ही उनकी बातें ऐसी थीं कि लोग बोल बैठे- गजब से भी गजब.

सोशल मीडिया पर छाई वीडियो 
एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई है जो केबीसी की है. अलोलिका नाम की कंटेस्टेंट हॉट सीट पर है और वो इतनी दिलचस्प हैं कि खेल छोड़कर अमिताभ को उनसे बातें करना ही अच्छा लग रहा है. वहीं उनकी बातें सुनेंगे तो आप भी अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे. साफ मन की अलोकिका अपने भीतर कुछ नहीं रख पातीं और जो दिल में होता है उसे ऐसे बयां करती हैं कि सामने वाला पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो जाए. लिहाजा केबीसी के सेट पर भी उनका यही खुशनुमा अंदाज देखने को मिला जिसकी तारीफ अब लोग करते नहीं थक रहे हैं. खुले दिल की अलोकिका को हंसना पसंद है और इसलिए शो में भी हॉट सीट पर टेंश लेने के बजाय वो खूब हंसती-मुस्कुराती दिखीं और दूसरों को भी अपनी बातों से खूब हंसाया. अलोकिका वीडियो में बता रही हैं कि कैसे केबीसी ने उनके हर सपने को साकार कर दिया और वो बार-बार जय हो केबीसी के जयकारे भी लगाती हैं. जिसे सुनकर अमिताभ भी अपनी हंसी रोक नहीं पाते हैं. कैसे...वो खुद आप इस वीडियो में देख लीजिए. 

इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया यूजर्स इस पर प्यार लुटाने से नहीं चूक रहे. एक यूजर ने इन्हें गजब से भी गजब बता दिया. वहीं एक यूजर ने लिखा- ये महिला कुछ भी छिपा नहीं पाती होगी..यही तो जिंदादिली है. वहीं एक और यूजर ने कमेंट किया- वाकई जिंदादिल, बहुत बढ़िया और मनोरंजक बहुत दिनों के बाद मुझे भी ऐसी हसी आई. वहीं कुछ ने तो लिख दिया कि इस वीडियो को देखने के बाद उनका दिन ही बन गया. 

 

Read More
{}{}