trendingNow11937583
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Kaun Banega Crorepati 15: हॉट सीट पर बैठे पति-पत्नी से डरे बिग बी, इस वजह से जोड़ लिए हाथ!

Kaun Banega Crorepati 15 Written Update:  अमिताभ बच्चन दूसरा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड करते हैं जिसमें दिल्ली की झनकार जाखड़ फैमिली हॉटसीट पर बैठती है. इसमें तीन सदस्य नेहा, विकास और गरिमा जाखड़ को गेम खेलने का मौका मिलता है.

Kaun Banega Crorepati 15: हॉट सीट पर बैठे पति-पत्नी से डरे बिग बी, इस वजह से जोड़ लिए हाथ!
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 31, 2023, 09:39 AM IST

Kaun Banega Crorepati 15 Latest Updates: कौन बनेगा करोड़पति 15 (Kaun Banega Crorepati 15) का लेटेस्ट एपिसोड फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट (KBC 15 Latest Updates) से शुरू होता है जिसमें अहमदाबाद के टेरिफिक त्रिवेदी जीतते हैं और अमिताभ बच्चन उन्हें गेम खेलने के लिए बुलाते हैं. सारी लाइफलाइन्स यूज करने के बाद टेरिफिक त्रिवेदी फैमिली 6,40,000 रु. जीतती है और गलत जवाब देने के बाद 3,20,000 के साथ घर जाती है. 

दिल्ली की जाखड़ फैमिली बैठी हॉट सीट पर
इसके बाद अमिताभ बच्चन दूसरा फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट राउंड करते हैं जिसमें दिल्ली की झनकार जाखड़ फैमिली हॉटसीट पर बैठती है. इसमें तीन सदस्य नेहा, विकास और गरिमा जाखड़ को गेम खेलने का मौका मिलता है. विकास दिल्ली में बतौर इनकम टैक्स डिप्टी कमिश्नर काम करते हैं. वहीं, गरिमा भी इनकम टैक्स विभाग में डिप्टी कमिश्नर के पद पर काम करती हैं. नेहा बताती हैं कि वो वकालत की पढ़ाई कर रही हैं. सबके प्रोफेशन के बारे में जानकर अमिताभ अपनी सीट से उतर जाते हैं और सभी को हाथ जोड़कर नमस्कार करते हैं जिससे ऑडियंस की हंसी छूट जाती है. इसके बाद वो पूरे इनकम टैक्स विभाग पर एक जोक मारते हैं और कहते हैं कि अगर कोई रूल ब्रेक करे तो नेहा के तौर पर उनके पास लॉयर भी है.

कंटेस्टेंट ने बताई इंट्रेस्टिंग बात 

बिग बी तीनों के सामने ऐसे शो करते हैं जैसे वो उन सबसे डरे हुए हैं और उन्हें सामने कुछ भी कहने करने में डर लग रहा है. बिग बी कहते हैं कि आमतौर पर प्रतिभागियों से उनके बैकग्राउंड को जानकर नमस्कार कहकर अभिवादन करते हैं लेकिन इन तीनों के बैकग्राउंड जानकर उन्हें डबल नमस्कार करना पड़ रहा है. इसके बाद विकास केबीसी में पार्टिसिपेट करने के पीछे की कहानी बताते हैं और कहते हैं कि हमारे बोर्ड एग्जाम होने के चलते हमारी मां अभिषेक बच्चन की शादी की मीडिया कवरेज नहीं देख पाई थीं. वो उन्हें आज भी उन्हें इस चीज का ताना देती हैं और इसलिए वो उन्हें केबीसी 15 पर लेकर आए हैं ताकि वो अमिताभ बच्चन से मिल पाएं. 

Read More
{}{}