trendingNow12290709
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'बस मर चुका था पाताल लोक में हूं....' मी टू केस में जेल जा चुके एक्टर का छलका दर्द

Karan Oberoi ने हाल ही में उस वक्त के बारे में बताया जब उन्हें जेल की हवा खानी पड़ गई थी. एक्टर ने उस वक्त को जिंदगी का काला पन्ना बताया. साथ ही कहा कि ऐसा लग रहा था कि मैं पाताल लोक में हूं.

करण ओबेरॉय
Stop
Shipra Saxena|Updated: Jun 12, 2024, 10:36 PM IST

Karan Oberoi Me Too Case: 'बैंड ऑफ बॉयज' ने करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) की किस्मत बदल दी थी. इसके बाद कई सारे टीवी शोज आए. लेकिन जितनी स्पीड से उनका करियर चमका उतना ही तेजी से एक आरोप उनके करियर को दीमक की तरह खा गया. ये आरोप मी टू का था. एक्टर पर दुष्कर्म और जबरदस्ती वसूली का आरोप ऐसा लगा कि उन्हें जेल यात्रा तक करनी पड़ी. अपने उसी वक्त के बारे में करण ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में खुलकर बताया और उस वक्त उन्हें क्या-क्या झेलना पड़ा ये भी बताया.

2019 में गए थे जेल
करण ओबेरॉय (Karan Oberoi) ने सिद्धार्थ कनन को दिए इंटरव्यू में उस खराब वक्त के बारे में बताया. एक्टर ने कहा- 'वो मेरी जिंदगी का काला पन्ना था. ऐसा लग रहा था कि मैं पाताल लोक में हूं. बस सोच रहा था कि मैं यहां कैसे आ गया? जेल में मेरे आसपास कई सारे लोग ऐसे थे जिन्होंने हत्या की थी. हालांकि कई ऐसे क्रिमिनल भी थे जो मुझे जेल में प्रोटेक्ट कर रहे थे. कई बार ऐसा लगा कि कैसे रहूंगा कहीं इन कंडीशंस में मर ना जाऊं. यहां तक कि शुरुआत के सात दिन तक मैंने खाना भी नहीं खाया. 9 दिन तक सोया नहीं. मेरी हालत बेसुध जैसी हो रही थी.'

 

 

ऐसा लगता था कि जिंदगा का यही अंत है
करण ने आगे कहा- 'मैं इस बारे में बातचीत नहीं करना चाहता अभी. मुझे क्लास्टोफोबिया है. ऐसे में उन्होंने मुझे काल कोठरी में डाल दिया था. कई बार लगा कि यही जिंदगी का अंत है.'

अमोल काले के फ्यूनरल में गमगीन दिखे सलमान खान, क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे सहित पहुंचे देवेंद्र फडणवीस; देखें PHOTOS

करण पर लगा था ये आरोप
दरअसल, करण पर एक महिला ने जनवरी, 2017 से फरवरी 2018 तक दु्ष्कर्म करने का आरोप लगाया था. महिला का ये कहना था कि करण ने उनसे शादी करने का वादा भी किया था. इसके बाद करण गिरफ्तार हो गए और बाद में उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट ने बेल दे दी. जिस वक्त करण जेल में थे तो उसी वक्त महिला ने करण पर एक और एफआईआर कराई जिसमें शोषण का आरोप लगाया था. हालांकि बाद में महिला ने शिकायत में ये भी कहा कि उसे आरोप वापस लेने के लिए धमकियां मिल रही हैं. 

 

 

36 का आंकड़ा भूलकर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरे करण जौहर, थप्पड़ कांड पर दिया दो टूक जवाब

इसके बाद मुंबई पुलिस ने उन्हें षणयंत्र और झूठी जानकारी देने की वजह से गिरफ्तार कर लिया. साल 2023 में एक्टर के वकील सारे जरूरी कानूनी कार्रवाई पूरी करने में फेल हुए जिसके बाद बॉम्बे हाईकोर्ट ने एक्टर के ऊपर 20, 000 रुपये का फाइन लगाया. आपको बता दें, करण ने 'स्वाभिमान', 'आहट', 'साया', 'मिलन', 'जस्सी जैसी कोई नहीं' और 'द ग्रेट इंडियन कॉमेडी शो' में काम किया है. इसके अलावा 'इनसाइड ऐज' के दूसरे और तीसरे सीजन में नजर आ चुके हैं.

Read More
{}{}