Hindi News >>टीवी
Advertisement

करण कुंद्रा ने ब्रेकअप की अफवाहों पर लगाया फुलस्टॉप, तेजस्वी प्रकाश के साथ फोटोज शेयर कर लिखा रोमांटिक पोस्ट

Karan Kundrra-Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश के साथ ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने फुलस्टॉप लगा दिया है. करण कुंद्रा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर तेजस्वी के साथ रोमांटिक फोटोज-वीडियो पोस्ट की हैं. 

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jun 16, 2024, 02:11 PM IST

Karan Kundrra Dismiss Breakup Rumors: 'बिग बॉस सीजन 15' में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की रोमांटिक कैमेस्ट्री ने फैंस को खूब इंप्रेस किया था. शो के तीन साल बाद भी तेजस्वी (Tejasswi Prakash) और करण एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन बीते दिन सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुआ था, जिसमें दावा किया जा रहा था कि तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) का ब्रेकअप हो गया है. वायरल पोस्ट ने तेजस्वी-करण के फैंस के बीच खलबली मचा थी. हालांकि अब इन दावों और ब्रेकअप की अफवाहों पर करण कुंद्रा ने खुद फुलस्टॉप लगा दिया है. 

करण कुंद्रा ने शेयर की तेजस्वी के साथ फोटोज

करण कुंद्रा (Karan Kundrra Instagram) ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने तेजस्वी प्रकाश के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर की हैं. पहली फोटो में तेजस्वी और करण एक खूबसूरत लोकेशन पर एक-दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं. दूसरी में दोनों कैमरा के लिए स्माइल के साथ पोज कर रहे हैं. करण के पोस्ट में तीसरा एक वीडियो क्लिप है, जिसमें एक्टर तेजस्वी के साथ उनके पीछे के व्यू को कैमरा में कैद कर रहे हैं. तो चौथा एक रास्ते का नजारा है, वहीं पांचवे में करण ने तेजस्वी की स्माइलिंग फोटो शेयर की है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Kundrra (@kkundrra)

कौन हैं 'गुल्लक 4' के संतोष मिश्रा? जिनकी पिता ने उतार दी थी पैंट और कर दिया था घर से बाहर

करण कुंद्रा के पोस्ट पर तेजस्वी का रिएक्शन वायरल

करण कुंद्रा ने तेजस्वी (Tejasswi Prakash Photos) के साथ फोटो-वीडियोज वाले पोस्ट में एक कैप्शन भी लिखा है. करण कुंद्रा ने लिखा- 'वसदी तू रहे..हसदी तू रवें..सानू रोकन वाला केड़ा नी? रब वर्गा तेरा आसरा नी..रहे रहे जान वलिए.' करण कुंद्रा के इस पोस्ट पर तेजस्वी प्रकाश ने भी कमेंट में अपना रिएक्शन दिया है. तेजस्वी प्रकाश ने कैप्शन में लिखा- 'मैं तेरा सर उथे बे जावा नीं मैं तेरा खून पी जावा नीं रहे रहे जान वलिए.'  करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के ब्रेकअप की अफवाहों के बीच एक्टर का यह पोस्ट देख फैंस ने राहत की सांस ली है. 

रियासी आतंकी हमले में बाल-बाल बचा ये टीवी एक्टर, बोला- इस डर से बाहर आने में...

{}{}