trendingNow12419865
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'तू सीरीज कर...' राजीव ठाकुर के लिए कपिल शर्मा ने कैंसिल किया यूएस टूर; IC 814 के 'चीफ' ने बताया कारण

IC 814: The Kandahar Hijack: कॉमेडियन राजीव ठाकुर इस समय अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो एक खूंखार टेररिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा राजीव, कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाले हैं. 
 

Kapil Sharma Postponed US Tour
Stop
Vandana Saini|Updated: Sep 08, 2024, 06:10 AM IST

Kapil Sharma Postponed US Tour: कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आने वाले राजीव ठाकुर ने इस समय फिल्म निर्देशक अनुभव सिन्हा की वेब सीरीज 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' में नजर आ रहे हैं, जिसमें वो एक खूंखार टेररिस्ट का किरदार निभा रहे हैं. सीरीज में राजीव ने अपने निगेटिव किरदार से सभी का ध्यान खींचा और अपने दमदार अभिनय के लिए दर्शकों के साथ-साथ क्रिटिक्स की खूब सारी सराहना भी बटोरी. हाल ही में राजीव ने इस सीरीज की शूटिंग के बारे में खुलकर बात की. 

राजीव ने बताया कि अनुभव सिन्हा की इस सीरीज के लिए शूटिंग शुरू की, तो उन्हें शेड्यूलिंग की दिक्कतें आईं. लेकिन इस मुश्किल समय में कपिल शर्मा ने उनकी काफी मदद की और उन्हें सपोर्ट किया, जिससे वो शूटिंग को मैनेज कर सके. 'आईसी 814: द कंधार हाईजैक' के बाद राजीव, कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' के दूसरे सीजन में भी नजर आने वाले हैं. अपने हालिया इंटरव्यू में राजीव ठाकुर ने खुलासा किया कि कपिल शर्मा ने वेब सीरीज की शूटिंग के लिए अपना यूएस टूर रद्द कर दिया. 

कपिल शर्मा की वजह से कर पाया ये सीरीज..

राजीव ने कपिल शर्मा का शुक्रिया अदा करते हुए बताया कि कैसे कॉमेडियन ने उन्हें नेटफ्लिक्स सीरीज करने के लिए प्रेरित किया. राजीव ने इंडिया टुडे से बात करते हुए बताया, 'ये सब कपिल की बदौलत है कि मैं ये सीरीज करने में कामयाब रहा. पिछले साल जून में सीरीज की टीम ने मुझसे तारीखें मांगी थीं, जो हमारे अमेरिका दौरे के लिए पहले से ही उनके पास थीं. यही वजह है कि मैंने मना कर दिया, लेकिन जब कपिल को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने मुझे इस सीरीज में काम करने लिए प्रेरित किया'. 

कपिल ने राजीव के लिए टाल दिया अपना शो 

राजीव ने आगे बताया, 'कपिल ने मुझसे कहा, 'तू सीरीज कर, हम शो को आगे बढ़ाएंगे' और इस तरह हमारा शो जुलाई तक के लिए टाल दिया गया. मैंने पहले ही उनसे वादा कर लिया था, इसलिए मैं शो को मना कर देता, लेकिन उन्होंने मुझे आगे बढ़ाया और मैं इसके लिए उनका आभारी हूं. सच्चे दोस्त यही करते हैं, है न'? राजीव ने आगे बताया कि कपिल शर्मा के शो की पूरी कास्ट एक-दूसरे के साथ खड़ी रहती है. उन्होंने ये भी बताया कि जब अर्चना पूरन सिंह ने उनकी सीरीज देखी तो उनका रिएक्शन कैसा था? 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

सीरीज देखने के बाद काफी खुश थे कपिल और अर्चना

राजीव ने बताया, 'अर्चना जी (अर्चना पूरन सिंह) बहुत खुश थीं, उन्होंने कहा कि मेरा श्रेय लंबे समय से मिलना चाहिए था और जब उन्होंने सीरीजी देखी तो उन्होंने हमारे बारे में एक लंबा नोट भी पोस्ट किया. मुझे याद है कि कपिल ने भी शूटिंग के बाद देर रात सीरीज देखी और तुरंत अनुभव सर को मैसेज किया. उन्होंने अगली सुबह सबसे पहले मुझे फोन किया और वे बहुत खुश लग रहे थे. मुझे लगता है कि इससे मुझे बहुत खुशी मिलती है'. बता दें, राजीव ठाकुर जल्द ही कपिल शर्मा के 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो 2' में नजर आने वाले हैं. 

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Read More
{}{}