Hindi News >>टीवी
Advertisement

कपिल शर्मा ने आमिर खान से खुलेआम पूछा कब करेंगे तीसरी शादी? एक्टर के जवाब ने कर दिया हैरान

The Great Indian Kapil Show के आने वाले एपिसोड में आमिर खान कपिल के गेस्ट बनेंगे. इस शो का एक प्रोमो वीडियो भी आ गया है. इस प्रोमो वीडियो में आमिर से कपिल ने उनकी शादी को लेकर ऐसा सवाल पूछा कि रिएक्शन वायरल हो रहा है.  

आमिर खान और कपिल शर्मा
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 24, 2024, 05:52 PM IST

Aamir Khan Third Wedding: कपिल शर्मा के शो में आमिर खान (Aamir Khan) ने कई सवालों के ऐसे मजेदार जवाब दिए कि लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए. फिर चाहे उनका अवॉर्ड फंक्शन में जाने वाला सवाल हो या फिर कपड़ों को लेकर. लेकिन इस सब सवालों के बीच लोगों के बीच सुर्खियां वो सवाल बटोर रहा है जिसमें कपिल ने एक्टर से उनके सेटिल डाउन होने की बात की. इस सवाल के जवाब में आमिर खान ने ऐसा रिएक्शन दिया कि वो अब तहलका मचा रहा है.

शादी को लेकर कपिल का सवाल
'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' में कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने आमिर खान ने उस सवाल को पूछ लिया जो लोगों के दिमाग के किसी ना किसी कोने में जरूर था. कपिल ने बातों ही बातों में आमिर खान से पूछा- 'आपको नहीं लगता कि अब आपको भी सेटिल डाउन हो जाना चाहिए.' कपिल का ये सवाल सुनकर वहां मौजूद सभी लोग दंग रह गए. इतना ही नहीं आमिर भी देखते रह गए.

 

'वक्त बहुत कीमती...',अवॉर्ड फंक्शन में क्यों नहीं जाते आमिर खान? मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने दिया जवाब

क्या बोले आमिर खान?
कपिल के इस सवाल का जवाब दिए बिना आमिर इस सवाल को सुनते ही जोर-जोर से हंसने लगे. आमिर के इस हंसी को उनके रिएक्शन के तौर पर देखा जा रहा है. आमिर के हंसने के बाद ये प्रोमो वीडियो एंड हो जाता है. 

खटिया पर गोविंदा की भांजी ने बीच किनारे कराया ऐसा फोटोशूट, लगा दी आग

दो बार शादी कर चुके आमिर
आमिर खान एक बार नहीं बल्कि दो बार शादी कर चुके हैं. आमिर ने पहली शादी रीना दत्ता से की थी. जिससे उनके दो बच्चे हैं जुनैद और आयरा खान. रीना से तलाक के बाद आमिर ने किरण राव से शादी की हालांकि कई साल बाद इनसे भी तलाक ले लिया.किरण राव से आमिर का एक बेटा है जिसका नाम आजाद है. आपको बता दें, 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का ये आमिर वाला ये एपिसोड अभी टेलीकास्ट नहीं हुआ है. ये एपिसोड इस शनिवार यानी 27 अप्रैल को टेलीकास्ट होगा.

 

{}{}