trendingNow11216804
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Boldness Overloaded: 42 की उम्र में ब्लैक ब्रा पहने झूले पर बैठी ये हीरोइन, दूसरी शादी के बाद दिखाया बोल्ड अवतार

Kamya Punjabi Bikini Video: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में काम्या पंजाबी ब्लैक कलर की ब्रा पहने झूला झूलती दिखाई दे रही हैं.

Boldness Overloaded: 42 की उम्र में ब्लैक ब्रा पहने झूले पर बैठी ये हीरोइन, दूसरी शादी के बाद दिखाया बोल्ड अवतार
Stop
Zee News Desk|Updated: Jun 12, 2022, 11:25 AM IST

Kamya Punjabi Bold Video: एक्ट्रेस काम्या पंजाबी इन दिनों अपनी दूसरी शादी के बाद पति शलभ और दोनों बच्चों के साथ लाइफ एंजॉय कर रही हैं. काम्या हमेशा से ही अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज को लेकर सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस ने अब एक बार फिर से अपना हद से ज्यादा सिजलिंग अंदाज दिखाया है जो कि खूब वायरल हो रहा है. काम्या ने अपना ये वीडियो खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है.

काम्या पंजाबी का लेटेस्ट वीडियो

वीडियो में काम्या पंजाबी सेकेंड भर के लिए खूबसूरत साड़ी में दिखाई दे रही हैं और पल्लू लहराती नजर आ रही हैं और अलगे ही पल वो ब्लैक कलर की ब्रा और शॉर्ट्स में झूले पर बैठी इठलाती दिखाई दे रही हैं. सनग्लासेज लगाए और बालों का जूड़ा बनाए काम्या का ये लुक फैंस के दिलों पर सीधे वार कर रहा है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और नेटिजंस इस वीडियो को जमकर लाइफ और शेयर कर रहे हैं.

बिजनेसमैन के साथ रचाई दूसरी शादी

काम्या अभिनय के साथ - साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं. काम्या और दिल्ली के बिजनेसमैन शलभ ने साल 2020 में शादी की थी. इन दिनों ये दोनों लवबर्ड्स एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

टीवी इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा

काम्या पंजाबी टीवी का जाना-माना चेहरा है. फेमस शो 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में प्रीतो के रोल में उन्हें बेहद पसंद किया गया. इसके साथ ही काम्या को 'बिग बॉस' में उनके शानदार गेम के लिए भी पहचाना जाता है.

करण पटेल के साथ रिलेशन

काम्या पहले पति को तलाक देने के बाद टीवी अभिनेता करण पटेल संग रिलेशनशिप में आ गईं थीं. हालांकि उनका वह रिश्ता भी सही नहीं चल पाया. हर रिश्ते के लिए काम्या को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. इतना ही नहीं ट्रोलर्स ने उनकी बेटी पर भी निशाना साधना शुरू कर दिया था. हाल ही में एक शो के दौरान काम्या ने अपने इस दर्द को साझा किया. 

Urfi Javed Video: साड़ी को काटकर स्कर्ट और ब्रा पहने घर से निकलीं उर्फी, बोलीं- पैसे कमाने के लिए कर डाला ये काम

IMDb Top Rated Series: ये हैं हिंदी की हाईएस्ट रेटेड वेब सीरीज, किसी को मिली 9 तो किसी की रेटिंग 9.3

Read More
{}{}