trendingNow11353248
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Jhalak Dikhhla Jaa 10: सेट पर फूट-फूट कर रोने लगे Karan Johar, संभालते दिखे मनीष, नोरा और माधुरी दीक्षित!

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Promo: झलक दिखला जा यूं तो एक डांस रियलिटी शो है लेकिन ये तब जज्बातों से भर जाता है जब बात परिवार और अपनों की होती है. इस बार शो में कुछ ऐसा हुआ कि जज करण जौहर खुद को इमोशनल होने से नहीं रोक पाए. 

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 15, 2022, 09:37 PM IST

Jhalak Dikhhla Jaa Video: डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा इन दिनों खूब चर्चा में है. लगभग 5 साल के बाद शो की वापसी हुई है. हर हफ्ते शो में कंटेस्टेंट एक स्पेशल थीम पर डांस करते है और इस बार की स्पेशल थीम थी फैमिली. यानि सभी कंटेस्टेंट को परिवार पर आधारित स्पेशल परफॉर्मेंस देनी थी और जब परिवार की बात आती है तो इमोशनल होना लाजिमी भी है. लिहाजा झलक के सेट पर इस बार माहौल जज्बातों से भरा रहेगा. वहीं शो के कई प्रोमो सामने आए है जिनमें से एक में करण जौहर काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं.    

आखिर क्यों सेट पर रोने लगे करण?
ये सब जानते हैं कि करण जौहर काफी इमोशनल इंसान हैं खासतौर से तब जब बात परिवार की हो. करण अपनी मां और बच्चों रूही और यश के सबसे ज्यादा करीब हैं और उनकी सारी दुनिया उन्हीं के इर्द गिर्द घूमती है. लिहाजा इस बार जब झलक दिखला जा में फैमिली स्पेशल थीम रखी गई और कंटेस्टेंट नीति ने करण के परिवार पर ही परफॉर्मेंस देकर जज को ना सिर्फ इम्प्रेस किया बल्कि उन्हें इमोशन भी कर दिया. देखते ही देखते करण इमोशनल हो गए और वो रोने लगे जिसके बाद साथी जजों माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही ने उन्हें संभाला. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

करण जौहर सरोगेसी की मदद से कुछ साल पहले जुड़वा बच्चों के पिता बने  थे. जिनका नाम उन्होंने रूही और यश रखा है. अक्सर करण अपने बच्चों के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं और उनके साथ एक क्यूट बॉन्डिंग भी शेयर करते रहते हैं. वहीं सिर्फ नीति ही नहीं इस हफ्ते फैमिली थीम पर लगभग सभी कंटेस्टेंट नाचेंगे और खास होगी शिल्पा शिंदे की भी परफॉर्मेंस क्योंकि जहां सभी परिवार की अच्छी यादों को संजोएंगे तो वहीं शिल्पा उन नेगेटिव प्वाइंट को सामने रखेंगी जो परिवार के साथ वो महसूस कर चुकी हैं.   

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}