trendingNow12378571
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'जज मत करो...' क्रिप्टिक पोस्ट देख जब उड़ने लगीं अली गोनी संग ब्रेकअप की अफवाहें; तो जैस्मिन ने ऐसा संभाला मोर्चा

Jasmine Bhasin Cryptic Post: जैस्मिन भसीन और अली गोनी काफी लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच एक्ट्रेस ने अपने एक्स हैंडल पर एक क्रिप्टिक पोस्ट कर दिया, जिसको पढ़ने के बाद दोनों के रिश्तों को लेकर फैंस की चिंता बढ़ गई. ऐसे में एक्ट्रेस ने एक और ट्वीट किया जो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Jasmine Bhasin Aly Goni Breakup Rumours
Stop
Vandana Saini|Updated: Aug 11, 2024, 02:41 PM IST

Jasmine Bhasin Aly Goni Breakup Rumours: जैस्मिन भसीन और अली गोनी के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 14' से हुई थी. दोनों एक दूसरे को पिछले चार साल से डेट कर रहे हैं. इतना ही नहीं, दोनों पब्लिकली भी कभी एक दूसरे के साथ अपना प्यार जाहिर करने में नहीं हिचकिचाते. फैंस भी दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद करते हैं. ऐसे में जहां एक और फैंस दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी और जैस्मिन ने एक पोस्ट कर दिया जो देखते ही देखते वायरल हो गया. 

इतना ही नहीं, उनके इस क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस की चिंता तो बढ़ा दिया है. उनके इस पोस्ट के वायरल होने के बाद फैंस दोनों के ब्रेकअप होने की अफवाहों को हवा दे रहे हैं. दरअसल, हाल ही में जैस्मिन भसीन ने अपने एक्स हैंडल (ट्विटर) पर एक ट्वीट किया था, जो 'लव लीविंग' से जुड़ा हुआ है. उनका ये पोस्ट तेजी से वायरल हुआ, जिसको लेकर फैंस भी कमेंट सेक्शन में एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों अलग हो चुके हैं. 

क्या अलग हो रहे जैस्मिन-अली?

हालांकि, अपने 'लव लीविंग' पोस्ट के वायरल होने के बाद और ब्रेकअप की अफवाहें फैलने के बाद जैस्मीन ने एक और ट्वीट किया, जिसमें एक्ट्रेस ने ऐसी अफवाहों को फैलाने वालों को करारा जवाब दिया और कहा कि जज करना बंद करें और अंदाजा लगाना भी बंद कर दें. जैस्मीन ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, 'चलिए याद रखें कि शेयर की गई हर चीज किसी की असलियत को नहीं दिखाती है. पोस्ट और कोट्स रेंडम थॉट्स भी हो सकते हैं, किसी की लाइफ की झलक नहीं. जज करना बंद करें और अनुमान लगाना भी. इसके बजाय काइंड बने और समझ फैलाएं. #StopAssuming #SpreadKindness'. 

एक्स हस्बैंड नागा चैतन्य की सगाई के बाद इस शख्स ने मांगा सामंथा रुथ का हाथ! शादी के लिए किया प्रपोज

वायरल हुआ था जैस्मिन का क्रिप्टिक पोस्ट

उनके इस पोस्ट पर भी फैंस खूब सारे कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, 'बस नफरत करने वालों को अनदेखा करें और बाइट साइड पर ध्यान दें'. दूसरे ने लिखा, 'उन्हें अनदेखा करें जैस. कुछ लोग हमेशा हर चीज में नकारात्मकता ढूंढते हैं. लेकिन हम आप दोनों से प्यार करते हैं. #JasLyians की ओर से आपको ढेर सारा प्यार और सकारात्मकता भेज रहा हूं'. बता दें, इससे पहले जैस्मिन ने पोस्ट किया था, 'प्यार के बारे में अजीब बात है, जब ये जा रहा होता है तो इसका एहसास ज्यादा होता है !!'.  

Read More
{}{}