trendingNow12378124
Hindi News >>टीवी
Advertisement

खुद सिख तो बॉयफ्रेंड मुस्लिम, कब्र तक साथ देने का था वादा... अब जैस्मिन भसीन-अली गोनी के ब्रेकअप की चर्चा क्यों!

Jasmine Bhasin Aly Goni: एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी के ब्रेकअप के गॉस्पिप्स ने हर किसी का ध्यान खींचा है. सिख परिवार से आने वाली जैस्मिन ने एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा और इसके बाद ऐसी बातें शुरू हो गई. सच तो क्या है ये कपल ही बता सकता है मगर इनके फैंस जरूर चिंता में आ गए हैं.

जैस्मिन भसीन-अली गोनी के ब्रेकअप की चर्चा क्यों!
Stop
Varsha|Updated: Aug 10, 2024, 08:33 PM IST

एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन और अली गोनी की जोड़ी को फैंस खूब प्यार देते हैं. दोनों मिसाल हैं जो धर्म की दीवार लांघकर इस रिश्ते में आए और हमेशा हमेशा साथ देने का वादा किया. मगर जैस्मिन भसीन के क्रिप्टिक पोस्ट ने फैंस को चिंता दे दी है. जिसे देखने के बाद लगातार उनसे सवाल हो रहे हैं कि क्या अली गोनी के साथ उनका ब्रेकअप हो गया है. आखिर क्या हुआ है?

शनिवार को जैस्मिन भसीन ने X पर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया. ये प्यार से जुड़ा था और इसी पोस्ट ने फैंस के दिल दिमाग शक भी डाला. एक्ट्रेस ने लिखा, 'प्यार की भी अजीब बात है. ये तब ज्यादा महसूस होता है जब ये आपको छोड़ देता है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@alygoni)

क्रिप्टिक पोस्ट ने उड़ाया सुख चैन
आखिर जैस्मिन भसीन ने ये बात क्यों कही. क्यों प्यार छोड़ने वाली बात कही...यही सवाल फैंस के दिल दिमाग में उमड़ रहे हैं. इस पोस्ट के नीचे कई फैंस ने उनसे सवाल किया कि आखिर क्या बात है. क्या हुआ है दोनों के बीच. हालांकि अभी इस बारे में जैस्मिन या अली की ओर से कोई सफाई नहीं दी गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by(@alygoni)

बिग बॉस हाउस में हुआ प्यार
मालूम हो, साल 2021 से जैस्मिन भसीन और अली गोनी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बिग बॉस 14 में दोनों की जोड़ी बनी. दोनों ही काफी क्यूट हैं और अक्सर साथ साथ नजर आते हैं. दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते को फैंस से छिपाया नहीं है.

Opinion: जया अमिताभ बच्चन...आपकी गाड़ी तो नाम पर ही अटक गई है, क्या फिल्म इंडस्ट्री में कोई मुद्दा ही नहीं बचा?

शादी तक की प्लानिंग कर रखी है दोनों ने
हालिया एक इंटरव्यू में तो जैस्मिन भसीन ने शादी को लेकर भी रिएक्ट किया था. जहां उन्होंने साफ साफ कहा था कि वह शादी करेंगी बस थोड़ा चीजें सेटल हो जाए. वह सब रिस्पॉन्सबिलटी के बाद इस कदम को उठाना चाहती हैं क्योंकि खर्चा पानी सब कुछ देखना पड़ता है. मगर वह शादी को लेकर बिल्कुल क्लीयर हैं वह करेंगी.

Read More
{}{}