trendingNow12340758
Hindi News >>टीवी
Advertisement

सिख परिवार की लड़की, मुस्लिम एक्टर है बॉयफ्रेंड, डेटिंग के 4 साल बाद शादी पर क्या बोल गईं जैस्मिन भसीन

Jasmin Bhasin on Marriage: टीवी एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन ने एक बार फिर शादी को लेकर रिएक्ट किया है. वह एक्टर अली गोनी को रिएक्ट कर रही हैं. चार साल से दोनों का रिश्ता चल रहा है. लेकिन अब शादी को लेकर एक्ट्रेस ने रिएक्ट किया है. चलिए बताते हैं आखिर जैस्मिन भसीन ने शादी प्लानिंग को लेकर क्या कहा है.  

डेटिंग के 4 साल बाद शादी पर क्या बोल गईं जैस्मिन भसीन
Stop
Varsha|Updated: Jul 17, 2024, 10:31 PM IST

टीवी से लेकर फिल्मों में काम करने वाली जैस्मिन भसीन अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. वह पिछले चार साल से एक्टर अली गोनी के साथ रिश्ते में हैं. इस बीच एक इंटरव्यू में जैस्मिन भसीन ने शादी प्लांस को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने बताया कि उन्हें शादी तो करनी है लेकिन उसके लिए काफी तैयारी करनी है. 

जैस्मिन भसीन ने शादी को लेकर कहा, 'देखिए. मैंने कभी भी शादी को लेकर मना नहीं किया है. मैंने कभी ये भी तो नहीं सोचा था कि मैं खतरों के खिलाड़ी में अली गोनी से मिलूंगी. फिर बिग बॉस में मिलूंगी और मुझे प्यार हो जाएगा.'

क्या बोलीं शादी पर जैस्मिन
अली गोनी की गर्लफ्रेंड आगे कहती हैं, 'तो जब हम रेडी होंगे तो शादी करेंगे. शादी चुटकियों का खेल नहीं है. ये बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. ये बहुत सारी प्लानिंग के साथ होगा और सही समय पर होगी. इसके लिए बहुत एफर्ट्स लगेंगे,फाइनेंशियल तैयारी होगी तो हम जरूर करेंगे.'

ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान

 

सिख परिवार में जन्मी जैस्मिन भसीन
मालूम हो, जैस्मिन भसीन सिख परिवार से आती हैं. वह राजस्थान के कोटा में जन्मीं. वह पहली बार खतरों के खिलाड़ी 9 में अली गोनी से मिली. फिर बिग बॉस 14 में दोनों की लवस्टोरी शुरू हुई. अब तक बरकरार है. अक्सर दोनों रोमांटिक फोटो के जरिए सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं.

Read More
{}{}