trendingNow11330458
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Jamtara Season 2 Trailer: फिर फोन से फ्रॉड करने आ रहे रॉकी और सनी, चलेगी गोली, बहेगा खून!

Jamtara 2 Trailer: जामताड़ा वेब सीरीज के पहले सीजन ने क्या धूम मचाई थी वो तो आप जानते ही हैं. अब दूसरा सीजन भी रिलीज के लिए तैयार है. इसका ट्रेलर सामने आते ही ये साफ हो गया है कि एक बार फिर जामताड़ा में फोन से फ्रॉड खूब होगा. खूब चलेगी गोली और खूब बहेगा खून.

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 01, 2022, 05:04 PM IST

Jamtara Season 2 Release Date: एक वक्त था जब झारखंड का जामताड़ा सांपों के लिए मशहूर था लेकिन फिर एक वक्त ऐसा भी आया जब ये फोन से फ्रॉड यानि साइबर क्राइम के लिए सबसे ज्यादा बदनाम हुआ. इसी सच्ची घटना पर बनी है जामताड़ा वेब सीरीज (Jamtara Web Series) जिसका पहला सीजन हिट भी हुआ और खूब लोकप्रिय भी रहा. साइबर क्राइम पर आधारित इस वेब सीरीज को काफी पसंद किया गया था और तभी से इसके दूसरे सीजन का इंतजार भी दर्शक बेसब्री से कर रहे थे. अब ये इंतजार खत्म होने जा रहा है. सीरीज रिलीज के लिए तैयार है और सामने आ गया है जामताड़ा सीजन 2 (Jamtara Season 2) का ट्रेलर. 

कैसा है ट्रेलर
किसी भी फिल्म या सीरीज के बारे में पता करने का सबसे बेहतर तरीका है उसका ट्रेलर. जिस तरह खिड़की में झांक कर कमरे का हाल जाना जा सकता है ठीक उसी तरह ट्रेलर को देखकर फिल्म का अंदाजा लगाया जा सकता है. जामताड़ा सीजन 2 के ट्रेलर की बात करें तो ये वाकई किसी धमाके से कम नहीं है. इसमें सस्पेंस, पॉलिटिक्स, एक्शन, क्राइम, रोमांस सब कुछ है और भला किसे क्या चाहिए. एक बार फिर रॉकी और सनी मिलकर धमाल करते दिखेंगे. अगर आपने अब तक ये ट्रेलर नहीं देखा है तो यहां देखें.

इसी महीने रिलीज होगी सीरीज
मनोरंजन के लिहाज से सितंबर का महीना खास होने वाला है. कई बेहतरीन फिल्मों, पॉपुलर टीवी शो के अलावा धमाकेदार वेब सीरीज भी इसी महीने रिलीज होने जा रही है. वहीं बात करें जामताड़ा की तो ये 23 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है जिसमें अमित स्याल, सीमा पाहवा, रवि चहल और मोनिका पवार जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. सीरीज का निर्देशन सोमेंद्र पढ़ी ने किया है जो पहले ही नेशनल अवॉर्ड अपने नाम कर चुके हैं और कहानी लिखी है तृषांत श्रीवास्तव ने.

ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर  

 

Read More
{}{}