Hindi News >>टीवी
Advertisement

रिंकू धवन पर बरसीं ईशा मालवीय, बोलीं- 'इनकी खुद की शादीशुदा जिंदगी में बवाल...'

Isha Malviya Slams Rinku Dhawan: 'बिग बॉस 17' की कंटेस्टेंट रिंकू धवन ने हाल ही में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल के ब्रेकअप को लेकर कमेंट किया था. रिंकू के इस कमेंट के बाद ईशा मालवीय उनके ऊपर बुरी तरह से भड़क गई हैं. 

'वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में सफल नहीं रहीं'
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: May 30, 2024, 05:54 PM IST

Isha Malviya Slams Rinku Dhawan: एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने समर्थ ज्यूरेल के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में बात करने के लिए अपने 'बिग बॉस 17' (Bigg Boss) की को-कंटेस्टेंट रिंकू धवन को जमकर लताड़ लगाई है. ईशा मालवीय से हालिया इंटव्यू में रिंकू धवन के उनके ब्रेकअप को लेकर दिए बयान पर पूछा गया था. ऐसे में ईशा मालवीय ने रिंकू की आलोचना करते हुए कहा कि वह भी तलाकशुदा है. बता दें कि रिंकू धवन की पहली किरण करमारकर से हुई थी. 2017 में अलग होने से पहले वे 15 साल तक साथ थे.

ईशा मालवीय (Isha Malviya) ने ग्लाट्टा के साथ बातचीत में कहा, ''आपको क्या लगता है कि मुझे इससे फर्क पड़ता है? वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में सफल नहीं रहीं. मुझे ये नहीं कहना चाहिए, लेकिन उनका भी तलाक हो चुका है और आप 20 साल के बच्चों की बात कर रहे हैं. हम रिलेशनशिप में रहेंगे और फिर ब्रेकअप कर लेंगे. लेकिन आप खुद को देखिए, आपकी शादी भी सफल नहीं रही.''

Anant-Radhika Party: क्रूज पर पार्टी करते दिखे रणवीर सिंह, सामने आई पहली तस्वीर, इतने फाड़ू अंदाज में दीपिका के पति

'इनकी खुद की शादीशुदा जिंदगी में बवाल आया हुआ है'
ईशा मालवीय ने आगे रिंकू धवन को सलाह देते हुए कहा, ''बेहतर होगा कि आप खुद पर ध्यान दें. मुझे अभी समझ नहीं आया. सुर्खियों में बने रहने के लिए आप लोगों के बारे में बकवास कर रहे हैं. मुझे बहुत बुरा लग रहा है. तब मुझे लगा कि इनकी खुद की शादीशुदा जिंदगी में बवाल आया हुआ है.''

'चंदू चैंपियन' का नया जोश से भरा गाना 'तू है चैंपियन' जारी, अरिजीत की आवाज का फिर चला जादू

ईशा-समर्थ के ब्रेकअप पर रिंकू धवन ने क्या कहा?
ईशा मालवीय का यह कमेंट रिंकू धवन के उस बयान के बाद आया है, जो उन्होंने ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल को लेकर दिया था. रिंकू धवन ने ई टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था, ''ईशा और समर्थ युवा हैं. एक तो उम्र है... वह बड़े हो रहे हैं, सेंसीबल हैं, स्मार्ट हैं. बहुत तेज हैं आजकल के बच्चे. मेरा बेटा 22 साल का है और आज के युवा बहुत स्मार्ट हैं. वे सबकुछ हैंडल कर सकते हैं और मुझे यकीन है कि समर्थ भी सब हैंडल कर लेगा.'' इसके बाद रिंकू ने ईशा को 'ओवर एंबिशियस' कहा था. साथ ही रिंकू ने बताया कि उन्होंने बहुत पहले ही दोनों के ब्रेकअप की भविष्यवाणी कर दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Isha Malviya (@isha__malviya)

समर्थ जुरैल से पहले अभिषेक कुमार को डेट कर रही थीं ईशा मालवीय
बता दें कि ईशा मालविया और समर्थ जुरैल पहली मुलाकात उनके शो 'उड़ारिया' के सेट पर हुई थी. इस शो में अभिषेक कुमार भी मुख्य भूमिका में थे. ईशा पहले अभिषेक को डेट कर रही थीं. दोनों ने बिग बॉस 17 के घर में एक साथ एंट्री ली थी और खुलासा किया था कि उनका ब्रेकअप बहुत ही खराब तरीके से हुआ. बाद में समर्थ जुरैल ने सलमान खान के शो में वाइल्ड कार्ड के रूप में एंट्री ली और बताया कि ईशा के वर्तमान प्रेमी थे. बता दें कि इस महीने की शुरुआत में ईशा मालवीय और समर्थ जुरैल का भी ब्रेकअप हो गया है.

{}{}