trendingNow11345556
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Indian Idol 13: ऑडिशन देने पहुंचा Neha Kakkar का पुराना दोस्त, जज करने से सिंगर ने किया इंकार, बोलीं- ‘तुम मेरे सीनियर हो’

Neha Kakkar Indian Idol 13: इन दिनों सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 के ऑडिशन चल रहे हैं. वहीं इस बार ऑडिशन देने नेहा कक्कड़ का एक पुराना परिचित और दोस्त जा पहुंचा तो नेहा ने उन्हें जज करने से ही इंकार कर दिया.   

नेहा कक्कड़ (फोटो - सोशल मीडिया)
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 10, 2022, 05:34 PM IST

Neha Kakkar Latest News: 17 साल पहले सबसे बड़े रियलिटी शो सारेगामापा में एक कंटेस्टेंट पहुंचा था जिसके नाम के चर्चे तब खूब हुए थे. वो कंटेस्टेंट था विनीत सिंह (Vineet Singh). उस वक्त विनीत की गायकी का जादू हर किसी के सिर चढ़कर खूब बोला था. लेकिन फिर ना जाने चकाचौंध की दुनिया से ये नाम कहां ओझल हो गया. अब जब सालों बाद विनीत सिंह इंडियन आइडल (Vineet Singh Indian Idol) में ऑडिशन देने पहुंचे तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने उन्हें जज करने से ही इंकार कर दिया. 

नेहा के पुराने दोस्त हैं विनीत सिंह
दरअसल, विनीत सिंह को नेहा काफी समय से जानती हैं और उनकी दोस्त हैं. यहां तक कि विनीत ने नेहा से पहले इस ग्लैमर वर्ल्ड में कदम रखा था. वो सारेगामापा 2005 में हिस्सा ले चुके हैं. ऐसे में नेहा उन्हें खुद से सीनियर मानती हैं. यही वजह है कि जब विनीत शो में पहुंचे तो नेहा ने उन्हें जज करने से ही इंकार कर दिया. वहीं ये बात सुनकर बाकी के दो जज विशाल डडलानी और हिमेश रेशमिया भी हैरान रह गए. लेकिन जैसे तैसे विनीत सिंह ने नेहा को उन्हें जज करने के लिए मना ही लिया. उनके मुताबिक नेहा अपने मेहनत के दम पर यहां पहुंची हैं. 

इंडियन आइडल 2 में कंटेस्टेंट थीं नेहा कक्कड़ भी
नेहा कक्कड़ को खुद रियलिटी शो से ही नेम और फेम मिला था. इंडियन आइडल 2 में वो बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थीं. जहां उन्होंने अपनी अलग सी आवाज और कॉन्फिडेंट के साथ देने वालीं परफॉर्मेंस से हर किसी को अपना दीवाना बना दिया. धीरे धीरे उनकी पॉपुलैरिटी बढ़ती गई और उन्हें बॉलीवुड फिल्मों में गाने का मौका भी मिलने लगा. तब उनके हिट हुए गानों ने उन्हें असल शोहरत दिलवाई और देखते ही देखते वो छा गईं. आज किस्मत देखिए नेहा उसी शो को जज कर रही हैं जिसमें कभी उन्होंने बतौर कंटेस्टेटं हिस्सा लिया था. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}