trendingNow11387491
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Rito Riba: जिस सिंगर को Indian Idol में किया रिजेक्ट, वो अपनी आवाज से दुनिया को बना रहा दीवाना

Rito Riba Video: रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) में अरुणांचल प्रदेश के रीतो रीबा (Rito Riba) का जैसे ही ऑडिशन हुआ वो सुर्खियों में आ गए.

रीतो रीबा
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 09, 2022, 07:57 PM IST

Rito Riba Internet Sensation: सिंगिग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) का आगाज हो चुका है. इस शो में एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट आए हुए हैं लेकिन इस बीच एक ऐसा सिंगर भी आया, जिसने ऑडिशन देते ही सुर्खियां बटोर ली. जी हां, ऑडिशन देने आए अरुणांचल प्रदेश के रीतो रीबा (Rito Riba) भी 'इंडियन आइडल 13' में ऑडिशन देने तो आए थे, लेकिन जजेस ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया. लेकिन अब वो धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर छाने लगे हैं. उनके गाए हुए गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. जी हां, रीतो ने ऑडिशन में जजेस को इंप्रेस तो किया लेकिन उन्हें जगह नहीं मिली लेकिन अब वो लोगों का दिल जीत रहे हैं.

रीतो रीबा का गाना हुआ वायरल

रीतो रीबा जब से 'इंडियन आइडल 13' (Indian Idol 13) में आए हैं वो लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. उनके ऑडिशन का क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो 'तू मेरी हीर' गाना गाते दिख रहे हैं. रीतो के इस गाने को लेकर लोग अपने-अपने रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों को रीतो का यह गाना काफी पसंद आ रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rito Riba (@rito.96)

 

रीतो की जगह विनीत को चुना

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar), हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी ने रीतो रीबा की बजाय विनीत सिंह को चुना. लोगों का कहना है कि इसकी वजह सिर्फ सिर्फ ये है कि विनीत को सब पहले से जानते थे. इसी का फायदा विनीत को मिला। उनकी वजह से रीतो को सिलेक्ट नहीं किया गया, जबकि रीतो विनीत से लाख गुना बेहतर गाते हैं.

रीतो के बारे में

आपको बता दें, रीतो रीबा अरुणाचल प्रदेश के रहने वाले हैं. रीतो सिंगिंग में अपना करियर बनाता चाहते हैं. लेकिन रीतो इंडियन आइडल में अपना करियर बना पाते इससे पहले ही उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया. भले ही रीतो शो से रिजेक्ट हो गए हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. रीतो का ये गाना सुनने के बाद लोग उन्हें अगला अरिजीत सिंह बता रहे हैं. इसके अलावा लोग उनके गाने पर इंस्टाग्राम पर रील्स भी बना रहे हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}