Hindi News >>टीवी
Advertisement

'इमली' एक्टर शूटिंग के दौरान घायल, चलती बस पर कर रहे थे शूट

Imlie शो के एक्टर को सीन के दौरान चोट लग गई है. कुछ देर के लिए शूटिंग रोकी गई, फिलहाल एक्टर अब ठीक हैं और शूटिंग दोबारा शुरू कर दी है. जानिए एक्टर का ये चोट कैसे लगी.

साई केतन राव
Stop
Shipra Saxena|Updated: Apr 22, 2024, 01:46 PM IST

Sai Ketan Rao Injured: 'इमली शो' में अगस्त्य सिंह का रोल निभाने वाले एक्टर साई केतन राव (Sai Ketan Rao) को शूटिंग के दौरान चोट लग गई है. हालांकि एक्टर ठीक हैं और उन्होंने दोबारा शूटिंग शुरू कर दी है. खास बात है कि साई केतन राव अगस्त्य सिंह चौधरी के अलावा शो में सूर्य प्रताप की दोहरी भूमिका निभा रहे हैं. 

कैसे हुआ एक्सीडेंट?
साई केतन राव ने बताया- 'चलती बस के ऊपर एक सीन फिल्मा रहा था और अद्रिजा रॉय से बात कर रहा था जो इमली की भूमिका निभा रही हैं. जब बस चल रही थी, एक पेड़ की शाखा मेरे चेहरे पर लगी, जिससे मुझे चोट लग गई. दर्द ज्यादा हुआ, मेरे माथे की तरफ आंख के पास सूजन भी थी, और कुछ खरोंचें पेड़ की शाखाएं बस की ऊंचाई पर थीं, जिसके कारण दुर्घटना हुई.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SAI KETAN RAO (@saiketanrao)

 

मैं डर गई..', टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना ने सुनाई आपबीती, 2 बार हो चुका है मिसकैरेज

शुरू कर दी दोबारा शूटिंग  
साई केतन राव ने बताया कि प्रोडक्शन टीम ने शुरुआत में प्राथमिक उपचार दिया और कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई थी. जिसके बाद मुझे थोड़ा ठीक लगा और उसके बाद मैंने फिर से शूटिंग शुरू कर दी. साई केतन ने कहा- 'आउटडोर शूट अप्रत्याशित होते हैं. लेकिन टीम वर्क और समर्पण से काफी असर पड़ता है.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adrija Roy ADDY) (@adrija_roy_official)

 

एकता कपूर का हॉरर कॉमेडी शो देख लगता था सभी का मन, यहां देख हो सकते हैं एंटरटेन

 

बिग बॉस के लिए किया गया अप्रोच
साई केतन राव ने कई सारे शोज में काम किया है. एक्टर को 'बिग बॉस ओटीटी' और अन्य रियलिटी शो के लिए संपर्क किया गया था, लेकिन वो नहीं करना चाहते थे क्योंकि वो इमली शो पर ही फोकस करना चाहते थे. हालांकि उनका कहना है कि अगर फ्यूचर में वो  रियलिटी एडवेंचर शो का हिस्सा बन सकते हैं. साई केतन शो के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. साथ ही फैंस से जुड़े रहने के लिए लगातार फोटोज और वीडियो भी शेयर करते रहते हैं.

 

{}{}