Hindi News >>टीवी
Advertisement

एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुईं Youtuber अरमान की दोनों बीवियां? महीनों बाद सामने आया सच; कृतिका ने खोला राज

Kritika Malik Payal Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक इस समय अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका मलिक के साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं. इसी बीच उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें ये खुलासा हुआ है कि दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हुई थीं?

Kritika Malik Payal Malik Pregnacy
Stop
Vandana Saini|Updated: Jun 28, 2024, 06:51 PM IST

Kritika Malik Payal Malik Pregnacy: जाने-माने यूट्यूबर अरमान मलिक इन दिनों अपनी दोनों पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ टीवी के फेमस रियलिटी शो 'बिग बॉस' के ओटीटी वर्जन 'बिग बॉस ओटीटी 3' में नजर आ रहे हैं, जिसको बॉलीवुड के 'झकास' एक्टर अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं. 'बिग बॉस' के घर में बंद तीनों पति-पत्नी अपनी-अपनी फीलिंग्स को जाहिर करने का कोई मौका हाथ से जाने नहीं देते. हफ्ते भर से घर में बंद अरमान, पायल और कृतिका कई बार अपनी शादी को लेकर बात कर चुके हैं.

इसी बीच तीनों का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें महीनों बाद ये राज खुला है कि आखिर पायल मलिक और कृतिका मलिक एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हुईं. दोनों ने पिछले साल अपने-अपने बच्चों को जन्म दिया था. जहां पायल ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया, तो वहीं कृतिक ने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, सभी को इस बात ने चौंका दिया था कि आखिर ये दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेंट हो गई थीं. खैर, अब इस राज का खुलासा भी हो चुका है और ये भी पता चल चुका है कि ये अजूबा कैसे हुआ. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

ऐसे एक साथ प्रेग्नेंट हुईं पायल-कृतिका

वायरल वीडियो में कृतिका बताती हैं कि पायल नैचुरली कंसीव नहीं कर सकतीं. घर के बेटे चीकू के टाइम पर भी पायल की एक ही ट्यूब थी. वैसे लेडीज की दो फॉलोपियन ट्यूब होती हैं. जब पायल ने दूसरा बेबी प्लान किया, तो डॉक्टर ने बोला आप नेचुरली कंसीव नहीं कर सकतीं. आपको IVF कराना पड़ेगा. लेकिन मैं नेचुरली बेबी प्लान कर रही थीं. एक तरफ पायल का पहला IVF रिजल्ट नेगेटिव आया और मेरा अचानक रिजल्ट पॉजिटिव आ गया'.

Bad Newz का हैप्पी ट्रेलर आउट, विक्की या एमी, कौन है तृप्ति के बच्चे का बाप? मिलेगा कॉमेडी का जबरदस्त डोज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zaid Ayaan Tuba Malik (@_zaid_ayaan_tuba)

तीनों के हैं चार बच्चे

कृतिका ने आगे बताया, 'इसके बाद हमने पायल को IVF से दूसरे चांस लेने के लिए मोटिवेट किया और वो मान गईं. उन्होंने दूसरी बार IVF ट्रीटमेंट लिया और इस बार रिजल्ट पॉजिटिव था. दूसरी बार में पायल IVF से प्रेग्नेंट हो गई थीं. हम दोनों की प्रेगनेंसी में बस 1 महीने का ही फर्क था. इस तरह हम दोनों एक साथ प्रेग्नेंट हुए थे और एक महीने के अंतर में हमारे बच्चे हुए'. बता दें, अब तीनों के चार बच्चे हैं, जिनमें से पायल का बड़ा बेटा चीकू, बेटी तूबा और अयान है. वहीं, कृतिका ने जैद को जन्म दिया. 

{}{}