trendingNow12355785
Hindi News >>टीवी
Advertisement

मुश्किल घड़ी में भी चट्टान की तरह डटी हैं हिना खान, तीसरे स्टेज के कैंसर के बावजूद घर पर ऐसे संभाल रहीं सब

Hina Khan Cancer: हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया है वो भी तीसरे स्टेज का. इसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. इस बीच हिना खान ने एक गार्डिनिंग करते हुए वीडियो शेयर किया है. चलिए आपको भी दिखाते हैं.

हिना खान को कैंसर हुआ है
Stop
Varsha|Updated: Jul 27, 2024, 04:41 PM IST

टीवी एक्ट्रेस हिना खान मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने खुलासा किया था कि उन्हें तीसरी स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. जिसका इलाज भी शुरू हो चुका है. वह इस जर्नी को सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही हैं. साथ ही कैंसर जैसी बीमारी से जूझने वाले पैशंट्स को हिम्मत दे रही हैं. इस बीच उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. चलिए दिखाते हैं.

हिना खान इस मुश्किल घड़ी को पूरी हिम्मत से लड़ रही हैं. अपनी मां और परिवार को भी संभाल रही हैं. वह अपने आप को किसी न किसी काम में बिजी रख रही हैं. वह घर पर गार्डनिंग कर रही हैं. ये उन्होंने लेटेस्ट वीडियो में दिखाया.

हिना ने शेयर किया वीडियो


एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम के स्टोरी सेक्शन में अपने घर पर गमले में उगी हल्दी का एक वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, 'घर पर उगाई गई प्योर हल्दी.' एक अन्य स्टोरी में, एक्ट्रेस ने अपने खाने की प्लेट की एक तस्वीर शेयर की, जिसपर टाइटल दिया "ठनी दर चोखबार."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

हिना खान के कैप्शन का मतलब
बता दें कि "ठनी दर चोखबार" एक बंगाली फ्रेज है, जिसका मतलब है- "माता-पिता का प्यार. "एक अन्य वीडियो में हिना हाथों में तस्बीह लेकर नमाज पढ़ रही है. हाल ही में हिना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज सेक्शन में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मिरर सेल्फी शेयर की थी, जिसमें दोनों एक फैशन आउटलेट के अंदर नजर आ रहे थे. 

Exclusive: हिना खान को स्तन कैंसर, बचने के कितने चांस? कॉम्प्लिकेशंस से ट्रीटमेंट तक, क्या कहता है मेडिकल साइंस?

 

हिना खान के बॉयफ्रेंड ने भी शेयर किया था पोस्ट
इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने रॉकी के लिए लिखा था, "आप बेस्ट हैं. अल्लाह आपको हमेशा खुश रखे. मेरी ताकत." हिना खान के करियर पर नजर डालें तो, उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. शो में उन्होंने संस्कारी बहू अक्षरा का किरदार निभाया और घर-घर मशहूर हुईं.

इनपुट: एजेंसी

Read More
{}{}