trendingNow12332608
Hindi News >>टीवी
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan हुईं इमोशनल, दरगाह-मंदिर जाकर दुआ करने वालों से कहा- 'मैं कैसे...'

Hina Khan News: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने फैंस के प्यार से गदगद होकर थैंक्यू पोस्ट लिखा है. जहां हिना ने बताया कि उनके फैंस दरगाह-मंदिर जाकर उनके लिए दुआ-प्रार्थना कर रहे हैं. 

हिना खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 12, 2024, 01:11 PM IST

Hina Khan Shares Gratitude Post: टीवी से फिल्मी दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वालीं हिना खान को ब्रेस्ट कैंसर हो गया हैं. ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं हिना खान ने हाल ही में अपने फैंस के लिए दिल छू लेने वाला ग्रेटीट्यूड पोस्ट शेयर किया है. जहां हिना खान ने बताया कि उनके ठीक होने के लिए फैंस दुआ कर रहे हैं और कुछ तो दरगाह जा रहे, रोजा रख रहे और व्रत कर रहे हैं. हिना खान का फैंस के लिए लिखा पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

फैंस के प्यार पर इमोशनल हुईं हिना खान

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में लंबा-चौड़ा पोस्ट फैंस के लिए लिखा है. हिना ने लिखा- मैं बहुत लकी हूं कि मुझे आप सभी से इतना प्यार मिला और ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता कि मैंने इसके लायक क्या किया है. आपकी इस कांइडनेस से मेरा दिल इमोशन्स से भर गया है. एंटरटेनमेंट बिजनेस से जर्नलिस्ट, स्पोर्ट्स स्टार्स से टीचर्स तक, कॉर्पोरेट जगत के लोगों से लेकर डॉक्टरों और हाउसमेकर्स तक, जीवन के सभी क्षेत्रों से लोगों का प्यार और आशीर्वाद मुझे मिला है. आप से कई लोग मुझे पर्सनली नहीं जानते, बहुत से लोग नहीं जानते मैं कौन हूं, फिर भी आपने संपर्क किया.  

हर किसी को जवाब देने की कोशिश कर रहीं हिना खान

हिना खान ने अपने पोस्ट में लिखा- मेरे व्हॉट्सएप और इंस्टाग्राम के डीएम मैसेज से भरे हुए हैं. ईश्वर, बहुत सारा प्यार. मैं हर किसी को जवाब देने की कोशिशश कर रही हूं. जब मुझे टाइम मिलता है लेकिन यह करना मुश्किल है और थोड़ा समय लग सकता है. जो लोग पहले से इस जर्नी पर थे, उनसे जो सपोर्ट मिला है वह अविश्वसनीय और दिल छू लेने वाला है. मैं आप सभी की इस काइंडनेस, ग्रेस, सपोर्ट और प्यार को कैसे चुका पाऊंगीं...' 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@realhinakhan)

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान ने शरीर के जख्म दिखाए, नए पोस्ट में लिखा- 'आप इन तस्वीरों में क्या देख रहे हैं?...'

फैंस कर रहे हिना खान के लिए दुआ

हिना खान ने अपने पोस्ट में बताया- 'उन्हें रोज प्यार भरे मैसेज और फूल मिल रहे हैं. कुछ उनके लिए दरगाह जा रहे हैं और रोजा रख रहे हैं. कुछ व्रत कर रहे हैं और उनकी सेहत के लिए मन्नत मांग रहे हैं. मुझे जमजम भेज रहे...हवन और पूजा कर रहे है...' हिना ने अपने लंबे चौड़े पोस्ट के आखिरी में लिखा- 'मैं शब्दों में नहीं बयां कर सकती कि यह मेरे लिए कितना मतलब रखता है. दुनियाभर के लाखों फैंस, जिसे मैं अपनी एक्सटेंडेड फैमिली कह सकती हूं. मेरे लिए करोड़ों लोग दुआ कर रहे हैं. यह अद्भुत है. यह जिंदगी बदल देने वाला है. मेरा दिल आपके लिए हमेशा है...'  

'प्लीज अल्लाह प्लीज...' बेहद दर्द में हैं ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं Hina Khan, नए पोस्ट में लिखी ये बात
 

Read More
{}{}