Hindi News >>टीवी
Advertisement

ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रहीं Hina Khan ने दिखाई हिम्मत, नए पोस्ट में लिखा- 'मेरी जर्नी...'

Hina Khan New Post: एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी तरह कैंसर से जूझ रहे लोगों को हिम्मत दी है. हिना खान के नए पोस्ट की लोग जमकर तारीफें कर रहे हैं. 

हिना खान
Stop
Prachi Tandon|Updated: Jul 01, 2024, 07:11 AM IST

Hina Khan Instagram: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' और 'कसौटी जिंदगी के' जैसे सीरियल्स में अपनी दमदार अदाकारी से घर-घर में पहचान बनाने वालीं हिना खान ब्रेस्ट कैंसर के तीसरे स्टेज से जूझ रही हैं. हिना खान (Hina Khan) ने 29 जून को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ब्रेस्ट कैंसर से जूझने का खुलासा किया था. जिसके बाद उन्हें फैंस से खूब प्यार मिल रहा है. वहीं अब हिना खान ने कैंसर वाले पोस्ट के बाद नया पोस्ट शेयर कर दिया है, जिसमें एक्ट्रेस ने खूब हिम्मत दिखाई है और इस बीमारी से जूझने वाले अन्य लोगों को भी दी है. 

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान का नया पोस्ट वायरल 

हिना खान (Hina Khan Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में बीती देर शाम एक नया पोस्ट शेयर किया है. जहां हिना खान ने लिखा- 'मेरी जर्नी की खिड़की...यह उन साहसी महिलाओं और आदमियों के लिए है जो इस मुश्किल जंग को लड़ रहे हैं. मैं उम्मीद करती हूं कि मेरी जर्नी उन सभी लोगों को अपनी कहानियों को अच्छे में बदलने के लिए साहस और प्रोत्साहना देगी...और याद रखना हम शायद आहत हो सकते हैं लेकिन डरना नहीं है.'  

'वो फाइटर है...', ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान, ऑनस्क्रीन 'मां' का आया रिएक्शन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान

36 साल की एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan News) ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके अपने ब्रेस्ट कैंसर से जूझने का खुलासा किया था. हिना ने पोस्ट में लिखा था- 'हेलो दोस्तों.  मैं उन सभी अफवाहों और बातों पर रिएक्ट करना चाहती हूं. मैं बहुत ही जरूरी बात शेयर करना चाहती हूं. मुझे तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर हो गया है. मुझे मालूम है ये समय बहुत ही चैलेंजिंग है. मैं सभी को सभी बता दूं मैं ठीक हूं और बहुत स्ट्रांग और जुझारू हूं. मैं जरूर इस बीमारी से ठीक हो जाऊंगी. मेरा इलाज भी शुरू हो गया है, मैं वह सभी कर रही हूं, जो इस वक्त जरूरी है...' हिना खान ने लंबे चौड़े पोस्ट के साथ उन्हें प्राइवेसी देने की बात भी कही थी. 

ब्रेन हैमरेज से चली गई थी इस एक्ट्रेस की याद्दाश्त, वापस लौटीं तो नहीं मिला काम, और जब शो मिला तो रातोंरात कर दिया बाहर

{}{}