trendingNow12375079
Hindi News >>टीवी
Advertisement

रोने वाला चेहरा और टूटा दिल... ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान क्यों हुईं भावुक

Hina Khan Father: ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं एक्ट्रेस हिना खान ने पिता के लिए भावुक कर देने वाला पोस्ट किया. 8 अगस्त को हिना खान के पिता का जन्मदिन होता है. कोविड के समय में हिना खान के पिता का निधन हो गया था.

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रहीं हिना खान को सताई पिता की याद
Stop
Varsha|Updated: Aug 08, 2024, 09:03 PM IST

एक्ट्रेस हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं. इस बीच अपने पापा के जन्मदिन पर उन्हें याद करते हुए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट लिखा है. हिना वर्तमान में स्टेज 3 ब्रेस्ट कैंसर के लिए कीमोथेरेपी करवा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक वीडियो शेयर किया. बता दें कि हिना के इंस्टा पर 2.02 करोड़ फॉलोअर्स हैं.

उन्होंने स्टोरीज पर टैगलाइन के साथ लिखा, "पापा मैं हर परिस्थिति को संभाल सकती हूं, लेकिन जब मैं आपको याद करती हूं, तो मैं खुद पर काबू नहीं रख पाती." वीडियो शेयर करते हुए हिना ने लिखा, "8 अगस्त... हैप्पी बर्थडे डैड... बस एक हग डैड, बस एक हग." इसके बाद हिना ने रोता हुआ चेहरा और टूटे हुए दिल वाले इमोजी शेयर किए.

तीसरे स्टेज का कैंसर


हिना ने चार जुलाई को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह खुद अपने बाल काटती नजर आ रही हैं और बैकग्राउंड में मां के रोने की आवाज आ रही है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पोस्ट में बताया था कि उन्हें तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है. अब उनके कीमोथेरेपी सेशन शुरू हो गए हैं.

अक्षरा बनकर छाईं
हिना अपनी मां को समझाती हैं कि ये बाल ही तो हैं, कटने के बाद फिर नए आ जाएंगे. आप परेशान न हों वरना तबीयत बिगड़ जाएगी. वह मां से न रोने का रिक्वेस्ट करती हैं. 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा के किरदार के लिए मशहूर हिना 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 8', 'बिग बॉस 11' और 'बिग बॉस 14' का हिस्सा रही हैं.

'क्या करीना कपूर के कपड़े पहन लिए हैं...?', सैफ अली खान के एयरपोर्ट लुक को देख लोगों ने किया ट्रोल

 

कामकाज
हाल ही में हिना ने गिप्पी ग्रेवाल के साथ 'शिंदा शिंदा नो पापा' से पंजाबी फिल्म में डेब्यू किया. 36 साल की एक्ट्रेस की 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' पाइपलाइन में है.
पर्सनल लाइफ की बात करें तो हिना 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर रॉकी जयसवाल को डेट कर रही हैं.

एजेंसी: इनपुट

Read More
{}{}