trendingNow11368757
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Govinda-Rashmika Mandanna Dance: राजा बाबू संग श्रीवल्ली ने खूब लगाए यूपी वाले ठुमके, सामी-सामी सुनते ही बेकाबू हो उठे गोविंदा

Rashmika Mandanna Dance Video: रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी फिल्म ‘गुड बाय’ के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. लिहाजा वो पहुंचीं डीआईडी सुपर मॉम के सेट पर जहां गोविंदा संग उन्होंने खूब ठुमके लगाए.

फोटो - सोशल मीडिया
Stop
Zee News Desk|Updated: Sep 26, 2022, 05:07 PM IST

Rashmika Mandanna Dance: भले ही अब तक रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की बॉलीवुड में कोई फिल्म रिलीज ना हुई हो लेकिन अब जल्द ही वो हिंदी सिनेमा में कदम रखने जा रही हैं. उनकी फिल्म गुड बाय (Good Bye) रिलीज के लिए तैयार हैं और इसे लेकर वो इन दिनों प्रमोशन में जुटी हुई हैं. इसी सिलसिले में ये हसीना जा पहुंचीं डीआईडी सुपर मॉम्स (DID Super Moms) के सेट पर जहां रश्मिका को मिला अपने जमाने के सुपरस्टार गोविंदा (Govinda) का साथ और फिर इनकी जोड़ी ने ऐसा समां बांधा की माहौल जबरदस्त हो गया.

कभी राजा बाबू के अंदाज में श्रीवल्ली ने खूब लगाए यूपी वाले ठुमके तो कभी सामी-सामी सुनकर बेकाबू हो उठे गोविंदा. जी हां...डीआईडी सुपर मॉम के सेट पर पहुंची रश्मिका मंदाना को गोविंदा का साथ क्या मिला दोनों ने मिलकर रंग ही जमा दिया. गुड बाय को प्रमोट करने पहुंचीं रश्मिका ने स्टेज पर गोविंदा संग उनके हिट गाने अ आ ई उ ऊ ऊ....पर डांस किया तो वहीं सामी-सामी बजते ही गोविंदा पर श्रीवल्ली के स्टाइल को कॉपी करने से नहीं चूके.

दशहरे पर रिलीज हो रही रश्मिका की फिल्म
रश्मिका मंदाना गुडबाय से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. फिल्म इस बार दशहरे से 2 दिन बाद यानि 7 अक्टूबर को रिलीज होगी. जिसमे रश्मिका महानायक अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता जैसी बेहतरीन एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी. फिल्म एक गंभीर विषय पर है जिससे आज की यूथ भटकती जा रही है, लेकिन इसे हास्य रस के साथ दिखाने की कोशिश की गई है जिससे ये ज्यादा प्रभाव डाल सके. वहीं गुड बाय के बाद रश्मिका की मिशन मजनू और एनिमल भी रिलीज होने वाली है जिसमें वो सिद्धार्थ मल्होत्रा और रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Read More
{}{}