trendingNow12257444
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Video: शादी के बाद पहली बार पति संग घूमने निकलीं गोविंदा की भांजी आरती, कश्मीर में हुई रोमांटिक

Arti Singh शादी के बाद पहली बार पति दीपक चौहान संग घूमने निकली हैं. आरती ने इस वकेशन का एक खूबसूरत सा वीडियो शेयर किया है जिसमें वो दीपक का हाथ थामे रोमांटिक मूड में नजर आ रही हैं.  

दीपक चौहान और आरती सिंह
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 21, 2024, 03:42 PM IST

Arti Singh Dipak Chauhan Vacation: गोविंदा की भांजी आरती सिंह (Arti Singh) की शादी को इस 25 मई को एक महीना हो जाएगा. शादी के बाद आरती पति दीपक संग पहली बार कहीं घूमने निकलीं. एक्ट्रेस ने इस वकेशन का वीडियो शेयर किया है जो कश्मीर का है. इस खूबसूरत सी जगह पर आरती दीपक संग वीडियो में रोमांस करती नजर आ रही हैं.

पति संग हनीमून पर आरती
आरती सिंह का शादी के बाद ये पहला वकेशन वीडियो है. जिसे एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. कश्मीर की वादियों में आरती दीपक का हाथ थामे रोमांटिक मूड में नजर आईं तो वहीं ठंड की वजह से एक्ट्रेस और उनके पति खूब सारे वूलन कपड़े पहने दिखे.

 

जेठालाल छोड़ने वाले थे TMKOC, शो के इस शख्स ने फेंक दी थी कुर्सी; जेनिफर मिस्त्री का खुलासा

लिखा ये कैप्शन
इस प्यार भरे रोमांटिक वीडियो में आरती कभी दीपक का हाथ थामे नजर आईं तो कभी उन्हें बाहों में भर लिया. एक्ट्रेस ने इस वीडियो को शेयर कर इंस्टाग्राम पर लिखा- 'हम लोगों का पहला हॉलीडे. बहुत ही खूबसूरत और मैं एक बच्चे की तरह बहुत ज्यादा खुश हूं. कश्मीर बहुत सुंदर है और ये और ज्यादा खूबसूरत हो गया है क्योंकि तुम साथ में हो.'

 

क्यों छोड़ा 'भूरी' ने कपिल शर्मा शो? दिया ऐसा जवाब, हो जाएंगे शॉक्ड

लगातार शेयर कर रहीं वेडिंग फंक्शन फोटोज
आरती सिंह शादी के बाद से लगातार अपनी और दीपक की फोटोज शेयर कर रही हैं. कभी आरती मेहंदी सेरेमनी की फोटोज शेयर करती हैं तो कभी संगीत सेरेमनी की. इन फोटोज पर फैंस भर-भरके प्यार उड़ेल रहे हैं. इस शादी को लेकर आरती काफी ज्यादा एक्साइटेड थीं. यहां तक कि आरती के चीची मामा गोविंदा भी इस शादी में इन न्यूली वेड कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे. हालांकि आरती की मामी नहीं आई थीं. गोविंदा जैसे ही शादी में पहुंचे तो कश्मीरा ने गोविंदा के पैर छूकर आशीर्वाद लिया. खास बात है कि विदाई में आरती अपनी गाड़ी चलाकर खुद ही ससुराल गई थीं.

 

Read More
{}{}