trendingNow12260498
Hindi News >>टीवी
Advertisement

सूजा चेहरा...मुंह तक नहीं खोल पा रहीं 'गुम है किसी के प्यार में' की सई; अब बताया कैसा है हाल

Ayesha Singh सूजे होंठ वाली फोटो ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. इस फोटो को देखकर फैंस हैरान हैं तो एक्ट्रेस भी काफी परेशान हैं. वहीं अब आयशा सिंह ने बताया कि उनकी बीते कुछ दिनों से कैसी हालत है.   

आयशा सिंह
Stop
Shipra Saxena|Updated: May 23, 2024, 05:31 PM IST

Ayesha Singh Swollen Face: 'गुम है किसी के प्यार में' (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) सीरियल में सई का रोल निभाने वाली आयशा सिंह बीते कुछ दिनों से तकलीफ में हैं. एक्ट्रेस के होंठ के आसपास काफी ज्यादा सूजन है जिसकी वजह से उन्हें मुंह खोलने में भी दिक्कत हो रही है. इस फोटो को आयशा ने जैसे ही शेयर किया था तो उनके फैंस परेशान हो गए थे. वहीं अब एक्ट्रेस ने बताया कि उन्हें अभी तक आराम नहीं मिला है और पेन काफी ज्यादा है. हालांकि उन्होंने डॉक्टर चेंज कर दिया है. 

क्या है फेस पर सूजन की वजह?
सई का रोल प्ले कर चुकीं आयशा सिंह (Ayesha Singh) ने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान इस इंसीडेंट के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'जब मैं अपनी परिवार के साथ घर पर भी तब से फेस पर सूजन आने लगी.चेकअप कराया लेकिन ऐसा क्यों हो रहा है नहीं पता चल पाया. पेन इतना ज्यादा बढ़ गया कि मैं अपना मुंह तक नहीं खोल पा रही थी. यहां तक कि किसी से बात भी नहीं कर पा रही थी. ऐसा तब हुआ जब सूजन आधे फेस पर आ गई.' 

 

Naagin 6 के बाद तेजस्वी प्रकाश ने लिया टीवी से ब्रेक, जानें क्या है सच

 

10 दिन में मिलेगा आराम

एक्ट्रेस ने कहा कि 'अभी तक कोई आराम नहीं मिला. फिलहाल तीसरे डॉक्टर को दिखाया है. लेकिन स्वैलिंग की वजह क्या ये अभी तक नहीं पता चला है. उन्होंने कहा कि ये किसी चीज से इन्फेक्शन हुआ है. डॉक्टर का कहना है कि ट्रीटमेंट में बदलाव किया है जिसमें आपको फर्क करीबन 10 दिनों में दिखेगा. पहले काफी ज्यादा परेशान थी लेकिन अब उम्मीद है कि जल्द रिकवर हो जाऊंगी. 

Read More
{}{}