trendingNow12111873
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'गुम हैं किसी के प्यार में' फेम एक्टर हर्षद अरोड़ा ने की सगाई, 'नागिन 6' की एक्ट्रेस मुस्कान राजपूत बनीं मंगेतर

Harshad Arora gets engaged to Muskaan Rajput: टेलीविजन सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' के एक्टर हर्षद अरोड़ा ने 'नागिन 6' फेम मुस्कान राजपूत से सगाई कर ली है. उन्होंने अपनी सगाई की खबर एक तस्वीर के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसके बाद उन्हें जमकर बधाइयां मिल रही हैं.

टेलीविजन एक्टर्स हर्षद अरोड़ा और मुस्कान राजपूत ने की सगाई
Stop
Mridula Bhardwaj|Updated: Feb 15, 2024, 02:48 PM IST

Harshad Arora gets engaged to Muskaan Rajput: मशहूर टेलीविजन एक्टर हर्षद अरोड़ा ने 'नागिन 6' (Naagin 6) फेम एक्ट्रेस मुस्कान राजपूत के साथ सगाई कर ली है. हर्षद अरोड़ा को टेलीविजन धारावाहिक 'गुम हैं किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में सत्या की भूमिका के लिए जाना जाता है. हर्षद अरोड़ा और मुस्कान राजपूत दोनों ने अपने इंस्टाग्राम पर एक खूबसूरत मोनोक्रॉम तस्वीर साझा कर इस बात की जानकारी दी है.

कुछ महीने पहले ही हर्षद अरोड़ा (Harshad Arora) और मुस्कान राजपूत (Muskaan Rajput) ने अपने-अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने रिश्ते को ऑफिशियली स्वीकार किया था. दोनों ने एक-दूसरे के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. अब सगाई करते जोड़े ने अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है. आधिकारिक बना दिया था. हर्षद और मुस्कान ने अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया है. हालांकि, यह जोड़ा शादी कब करने वाला है. इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं है.

दोनों ने एक साथ शेयर की फोटो
हर्षद और मुस्कान दोनों ने ही इंस्टाग्राम पर एक जैसे कैप्शन के साथ एक जैसी फोटो ही शेयर की हैं. इस तस्वीर में दोनों ट्रेडिशनल कपड़ों में बैठे हुए नजर आ रहे हैं. हर्षद को मुस्कान का ईयररिंग्स ठीक करते हुए देखा जा सकता है. यह बेहद प्यारी तस्वीर है. कपल ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन दिया है, ''मिलकर अगला कदम उठाते हुए.''

फैन्स ने किया रिएक्ट
यह खबर जानने के बाद दोनों एक्टर्स के फैन्स काफी हैरान हैं. फैन्स अब दोनों को उनके इंस्टाग्राम पोस्ट पर बधाई संदेश दे रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट किया, ''सगाई करने वाले जोड़े को शुभकामनाएं और आशीर्वाद.'' एक अन्य ने टिप्पणी की, ''क्या? ये कब हुआ?'' एक अन्य फैन ने लिखा, "बेइंतहा सीरियल में हर लड़की का क्रश था ये, लेकिन कमबैक नहीं किया, कितने साल हो गए." एक्टर सिमरन चड्ढा, ऋषव त्रिवेदी और अन्य सितारों ने भी जोड़े को हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं.

2014 में किया था हर्षद अरोड़ा ने डेब्यू
हर्षद अरोड़ा ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2014 में धारावाहिक 'बेइंतहा' से की थी. उन्होंने अपनी भूमिका के लिए काफी प्रसिद्धि हासिल की और कई लड़कियों के दिल की धड़कन बन गए थे. 2016 में वह एक और लोकप्रिय नाटक 'दहलीज' में दिखाई दिए. हालांकि, उन्हें धारावाहिक 'गुम हैं किसी के प्यार में' में सत्या की भूमिका से काफी लोकप्रियता मिली, जिसमें उन्होंने आयशा सिंह के साथ अभिनय किया था. वहीं, मुस्कान राजपूत ने 'नागिन 6' में विदुषी की भूमिका अदा की थी.

Read More
{}{}