trendingNow12283326
Hindi News >>टीवी
Advertisement

GHKKPM New Episode: पहली बार ईशान और सावी हुए रोमांटिक, शादी के बीच होगा बड़ा धमाका

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: स्टार प्लस के शो 'गुम है किसी के प्यार में' के ईशान और सावी ने एक दूसरे से प्यार का इजहार कर दिया है. शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा का शो इस वक्त बेहद खास मोड़ पर आ चुका है. देखिए प्रोमो.

गुम हैं किसी के प्यार में एपिसोड
Stop
Varsha|Updated: Jun 07, 2024, 05:05 PM IST

टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' दर्शकों का फेवरेट शो है. जो टीआरपी की दौड़ में भी आगे रहता है. अब सालों बाद दर्शकों को वो देखने को मिलेगा, जिसका वे बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जी हां, जल्द ही एपिसोड में ईशान और सवी का रोमांस देखने को मिलने वाला है. कई साल बीतने के बाद अब दोनों अपने अपने प्यार का इजहार करेंगे. चलिए दिखाते हैं प्रोमो.

शो में शक्ति अरोड़ा, भाविका शर्मा और सुमित सिंह लीड रोल में हैं. यह ट्रैक ईशान, सावी और रीवा के इर्द गिर्द घूमता है. हाल ही में मेकर्स ने शो का नया प्रोमो रिलीज किया है. 'गुम है किसी के प्यार में' (GHKKPM) के इस नए प्रोमो में ईशान और सावी के बीच होने वाले मिलन को दिखाया गया है. 

रोमांटिक ट्रैक और बड़ा धमाका
अब पहली बार ईशान और सावी एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करेगें. प्रोमो में दिखाया गया है कि सावी अपनी शादी का लहंगा पहनकर एग्जाम दे रही है और जबकि, ईशान शादी की तैयारी कर रहा है, और वे दोनो उसी जगह मिलते हैं जहां वे पहली बार एक दूसरे से मिले थे.  दोनो शादी करने का फैसला तो लेते हैं. लेकिन एक बार फिर मुसीबत आ जाती है. जिस मंडप में दोनों फेरे लेने वाले हैं वहां एक अटैक हो जाता है. चारों तरफ गोलियां चलती है, बॉम्ब ब्लास्ट होते हैं. ऐसे में अफरा-तफरी मच जाती है.

क्या होगा अब
अब लोगों की नजरें इसपर टिकी हैं कि क्या दोनो को इन सब के बीच एक दूसरे के करीब आ पाएंगे या फिर कुछ अनहोनी हो जाएगी. फैंस के लिए इस एपिसोड का इंतजार करना मुश्किल होगा.

थप्पड़ कांड पर कंगना रनौत के सपोर्ट में उतरीं रवीना टंडन से उर्फी तक, तो बॉलीवुड के बड़े-बड़े धुरंधर अभी भी चुप

'गुम हैं किसी के प्यार में' कब और कैसे देखें
राजेश राम सिंह, पिया बाजपेयी, प्रदीप कुमार और शैखा परवीन द्वारा प्रोड्यूस शो 'गुम है किसी के प्यार में' सोमवार से शुक्रवार  आता है. टाइमिंग की बात करें तो GHKKPM  स्टारप्लस पर रात 8 बजे देखने को मिलता है.

Read More
{}{}