trendingNow11377932
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Bharti Singh Boycott: रिश्तेदारों ने कर दिया था भारती को बॉयकॉट, गांव वालों ने भी कैरेक्टर पर उठाए सवाल; ये थी वजह

Bharti Singh Life Story: भारती सिंह भले ही आज सफलता के शिखर पर हैं लेकिन एक समय ऐसा  भी था, जब उन्हें अपनी जरूरत की चींजे लेने से पहले भी सोचना पड़ा था. भारती सिंह को कॉमेडियन बनने के लिए भी खूब पापड़ बेलने पड़े थे.

भारती सिंह
Stop
Zee News Desk|Updated: Oct 03, 2022, 10:39 AM IST

Bharti Singh Struggle: भारती सिंह आज देश के जाने-माने कॉमेडियन की फेहरिस्त में आती हैं. उनके जोक्स हर किसी को इतने भाते हैं कि लोग अब लगभग हर शो में उन्हें ही देखने लगे हैं. भारती आज के समय में ना सिर्फ एक अच्छी कॉमेडियन हैं बल्कि एक बेहतरीन होस्ट भी हैं. उनके शोज के कई वीडियोज आए दिन वायरल होते रहते हैं. लेकिन भारती का आज इस मुकाम पर पहुंचना जरा भी आसान नहीं था. उन्होंने लोगों के खूब ताने सुने और कई लोगों ने तो उनके चरित्र पर ही उंगली उठा दी. लेकिन भारती (Bharti Singh) ने कभी हार नहीं मानी और वो आगे बढ़ती चली गईं.

लोगों ने दिए खूब ताने

भारती सिंह का नाम आज देश की नामचीन हस्तियों में आता है लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें कॉमेडियन बनने के लिए खूब ताने सुनने को मिले थे. भारती सिंह ने एक डांस रियलिटी शो को होस्ट करने के दौरान उन दिनों को याद किया था, जब मुंबई आने से पहले उनके रिश्तेदारों ने उनके परिवार का केवल इसिलए बहिष्कार कर दिया था, क्योंकि वह कॉमेडी में अपना करियर बनाना चाहती थीं. इतना ही नहीं, उस समय भारती से यह तक रिश्तेदारों ने कह दिया था कि हमें पता है कि मुंबई में लड़कियां कैसे सफल होती हैं.

छोटी उम्र में पिता को खोया

भारती सिंह ने खुलासा किया था कि उनके पिता का निधन हो गया था जब वह केवल 2 साल की थीं. भारती ने बताया था कि पिता के निधन रे वक्त मेरी मां सिर्फ 22 साल की थीं. इतनी छोटी और एकमात्र औरत जो तीन बच्चियों की देखभाल करती थीं. हम बहुत कर्ज में थे और हमारी आर्थिक स्थिति वास्तव में खराब थी. मेरी मां एक कारखाने में काम करती थीं और वह घर का काम भी पूरा करती थीं. मैं दिन-ब-दिन एक सिलाई मशीन की चिड़चिड़ी आवाजों को सुनकर बड़ी हुई हूं. यह अभी भी मुझे सताती है, जब भी मैं इसे सड़क के किनारे सुनती हूं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Read More
{}{}