trendingNow12340778
Hindi News >>टीवी
Advertisement

'साई तू बाहर मिल, उठवा लेंगे तेरे को...', लव कटारिया के सपोर्ट में उतरे एल्विश यादव; VIDEO

Elvish Yadav on Sai Ketan Rao: बिग बॉस ओटीटी 3 के लेटेस्ट एपिसोड में एक बार फिर मार-पिटाई देखने को मिली. इस बार लव कटारिया और सई केतन के बीच भयंकर झड़प हो गई. इस लड़ाई पर लव कटारिया के सपोर्ट में एल्विश यादव उतर आए हैं. उनका एक वीडियो भी सामने आया है.

'साई तू बाहर मिल, उठवा लेंगे तेरे को...', लव कटारिया के सपोर्ट में उतरे एल्विश यादव; VIDEO
Stop
Varsha|Updated: Jul 17, 2024, 10:58 PM IST

'बिग बॉस ओटीटी 3' में एक बार फिर दो कंटेस्टेंट के बीच झड़प देखने को मिली है. इस बार साई केतन राव और लवकेश कटारिया के बीच लड़ाई होती दिखाई दी. इस लड़ाई में साई केतन आपा खो देते हैं और लव को मारने के लिए पहुंचते हैं. इस बीच बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव ने रिएक्ट किया है. साथ ही लव कटारिया को सपोर्ट किया है.

शो में हाल में ही अरमान मलिक और विशाल के बीच लड़ाई हुई थी. जहां यूट्यूबर ने विशाल को थप्पड़ जड़ दिया था. ये मुद्दा अभी पूरी तरह शांत हुआ भी नहीं था कि अब साई और लव के बीच झगड़ा देखने को मिला है. एक बार फिर से घरवाले शो के नियमों को तोड़ते दिखाई दिए.

उठवा लेते...एल्विश यादव बोले
एल्विश यादव ने अपने हालिया व्लॉग में लव कटारिया और साई केतन की लड़ाई का जिक्र किया. यहां एल्विश ने गुस्सा जाहिर किया और कहा, 'वो तो बिग बॉस है. अगर शो के बाहर कुछ कहा होता तो देख लेते. कटारिया के साथ कोई ऐसा कर दिया तो देख लेंगे. बाहर मिल उठवा लेते.'

एल्विश और लव कटारिया का कनेक्शन क्या है
मालूम हो, एल्विश यादव और लव कटारिया की पुरानी दोस्ती है. एल्विश के साथ लव की दोस्ती कोविड के समय शुरू हुई. तब से अब तक दोनों साथ हैं. कुछ लोग उन्हें एल्विश का मैनेजर भी कहते रहे हैं. लेकिन इस बात में कितनी सच्चाई है ये सामने नहीं आया है.

साई केतन और लवकेश कटारिया का झगड़ा
वीडियो की शुरुआत बिग बॉस द्वारा घरवालों से उनके फैसले पर सहमत होने या सना सुल्तान के फैसले के साथ जाने के लिए कहने से होती है. प्रोमो में इस बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया गया कि फैसला किस बारे में था. लवकेश को सना से यह कहते हुए सुना गया कि उसने अपना पक्ष और फैसला बदल लिया है. साई ने कहा कि सना ने पक्ष नहीं बदला. 

ऐश्वर्या राय के साथ चल रही अनबन की खबरों के बीच अभिषेक बच्चन ने उठाया बड़ा कदम, हर कोई रह गया हैरान

लवकेश ने साई से पूछा कि वह उनके मामले में क्यों पड़ रहा है, जिस पर दोनों में बहस हो जाती है. दोनों एक-दूसरे को गालियां देना शुरू कर देते हैं जिसके बाद साई गुस्से में उठकर लवकेश की ओर भागते हैं, मगर रणवीर शौरी और अरमान मलिक साईं केतन को ऐसा करने से रोकते हैं.

Read More
{}{}