trendingNow12343927
Hindi News >>टीवी
Advertisement

एकता कपूर ने किए श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर में दर्शन, 5 साल के बेटे के साथ पहुंचीं कर्नाटक

Ekta Kapoor visit Durga Parameshwari Temple: एकता कपूर हाल में ही कर्नाटक श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंचीं. तीसरी इंस्टा स्टोरी में एकता ने अपने पांच साल के बेटे रवि के साथ सेल्फी शेयर की है. चलिए दिखाते हैं उनकी तस्वीरें.

एकता कपूर ने किए श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर में दर्शन
Stop
Varsha|Updated: Jul 19, 2024, 10:50 PM IST

टीवी की क्वीन एकता कपूर हाल में ही कर्नाटक के मंगलुरु पहुंचीं. जहां वह अपने बेटे के साथ नजर आईं. उन्होंने मंगलुरु में श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर से कुछ तस्वीरें शेयर की. एकता ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने बेटे रवि कपूर के साथ दुर्गा परमेश्वरी मंदिर की यात्रा की कई क्लिप और तस्वीरें शेयर की.

पहले वीडियो में मंदिर की झलक देखने को मिल रही है. वहीं दूसरे वीडियो में बहती नदी दिखाई दे रही है. 'श्री दुर्गा परमेश्वरी मंदिर, मंगलुरु' टैग है. तीसरी इंस्टा स्टोरी में एकता ने अपने पांच साल के बेटे रवि के साथ सेल्फी शेयर की है.

नहीं की है अभी तक एकता कपूर ने शादी
बता दें कि एकता ने अभी शादी नहीं की है. वह 2019 में सरोगेसी के जरिए मां बनीं. उन्होंने बेटे रवि का स्वागत किया. उसका नाम दिग्गज स्टार व पिता जीतेंद्र के नाम पर रखा गया, जिनका असली नाम रवि कपूर है.

एकता कपूर पद्मश्री से सम्मानित
एकता को 2020 में पद्मश्री से सम्मानित किया गया. उनकी लाइफ की बात करें तो उन्होंने अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद एडवरटाइजिंग कंपनी में जॉब करना शुरू किया. इस दौरान उन्हें सीरियल बनाने का आइडिया आया और 'मानो या ना मानो' से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया.

एकता कपूर के शोज
इसके बाद उन्होंने कॉमेडी प्रोग्राम 'हम पांच' बनाया, लेकिन लोकप्रियता सास-बहू शो से मिला. एकता कपूर ने स्टार प्लस पर 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' सीरियल बनाया. इस सीरियल को लोगों ने काफी पसंद किया. अपने लिए 'क' को लकी मानकर उन्होंने आगे के भी सीरियल्स के नाम भी 'क' से रखे, इसमें 'कहानी घर-घर की', 'कुटुंब', 'कहीं किसी रोज', 'कैसा ये प्यार है', 'कुंडली भाग्य' जैसे हिट सीरियल शामिल हैं.

एजेंसी: इनपुट

Read More
{}{}