trendingNow11439247
Hindi News >>टीवी
Advertisement

Tv Couples: टीवी के इस कपल ने दिए रिलेशनशिप गोल्स! पति ने पीरियड्स पर खुलकर की बात, पत्नी बोलीं- सीख लीजिए

Dipika Kakar-Shoaib Ibrahim: टीवी का परेफक्ट कपल दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) का माना जाता है और आखिर ऐसा क्यों है यह इन दोनों ने साबित कर दिखाया है.

शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़
Stop
Zee News Desk|Updated: Nov 13, 2022, 02:16 PM IST

Dipika Kakar and Shoaib Ibrahim Married Life: हम लाइफ में अक्सर अपने आस-पास के लोगों से इंस्पायर होते हैं. वहीं अगर प्यार-मोहब्बत की बात हो तो हमारा पहला झुकाव सेलेब्स की तरफ होता है. हर किसी की ख्वाहिश होती है कि उसका पार्टनर हर मुश्किल दौर में उसके साथ खड़ा रहे. ऐसे ही आज एक परफेक्ट कपल की बात हम यहां करने जा रहे हैं. टीवी (Tv Celeb Couples) का यह परफेक्ट कपल मुश्किल से मुश्किल दौर में एक साथ डटा रहता है, यही कारण है कि इस कपल ने लोगों को रिलेशनशिप गोल्स (Relationship Goals) दिए हैं. 

दीपिका कक्कड़ को मुश्किल दिनों में शोएब इब्राहिम का साथ 

दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar) और शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) एक बेहद ही सिंपल लाइफस्टाइल जीना पसंद करते हैं. दीपिका और शोएब (Shoaib Ibrahim) हमेशा से ही एक-दूसरे का सपोर्ट सिस्टम रहे हैं.शोएब इब्राहिम ने करीब एक साल पहले अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह चाय बनाते और फिर खाना बनाते दिखाई देते हैं. 

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim) को वीडियो में देखकर उनके फैंस थोड़ी देर को चौंक गए थे. इब्राहिम को फिर वीडियो में कहते देखा गया- 'आज मैं दाल-चावल बना रहा हूं, आप सब सोच रहे होंगे मैं आज इतनी शिद्दत से कुकिंग कैसे कर रहा हूं...सब ठीक है लेकिन दीपिका आज तकलीफ में है. हर महीने होती हैं लेकिन आज उसका सेकेंड डे है. तो मैं उसका ज्यादा ख्याल रखता हूं.' शोएब ने वीडियो में पत्नी दीपिका के बारे में बात करते हुए कहा- 'ऐसा नहीं है कि मैं बाकी दिन उसका ख्याल नहीं करता हूं लेकिन इन दिनों थोड़ा ज्यादा रखता हूं.' 

शोएब ने पीरियड्स पर की बात 

शोएब इब्राहिम (Shoaib Ibrahim Video) वीडियो में कहते हैं- 'हम इस शब्द को लेकर संकोच क्यों करते हैं, जब उकी लाइफ का एक हिस्सा है तो हम इसे इतना बड़ा क्यों बना देते हैं. ये हाई टाइम है कि इसपर हमें खुलकर बात करनी चाहिए...जरूरी है कि हम उनका पीरियड्स में ध्यान रखें.'

वहीं दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakkar Video) इस वीडियो को लेकर कहती हैं कि उन्हें गर्व है कि शोएब ने इसे बनाया, कहने को यह छोटी-सी बात है लेकिन हमें इसपर बात करनी चाहिए. साथ ही दीपिका पति की तारीफ करते हुए कहती हैं- शोएब से सीख लीजिए, अगर आप वाइफ और मम्मी के लिए करेंगे तो उन्हें अच्छा लगेगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Read More
{}{}